_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ये प्रभावशाली उपाय आपके धन को कर देते हैं दोगुना, पढ़िए इस बारे में

प्रभावशाली उपाय

 

लोग न सिर्फ धन कमाना चाहते हैं बल्कि अपने पास पढ़े धन लगातार बढ़ते भी रहना चाहते हैं। यदि आप भी ऐसा ही चाहते हैं तो आज हम आपको इसी से जुड़े कुछ प्रभावशाली उपाय बताने जा रहें हैं। आपको बता दें कि चूल्हा और रसोई घर का घर में बहुत महत्वपूर्ण स्थान होते हैं। यदि हम लोग इन दोनों चीजों को सही से समझ लें और अगर इनको इनके सही स्थान पर रख कर उपयोग करें तो हमारे घर में धन की कमी नहीं होगी साथ ही आपका धन भी काफी मात्रा में बढ़ने लगता हैं। आपको बता दें कि हम आपको जो उपाय बता रहें हैं वे वास्तु शास्त्र के हैं और बहुत प्रभावकारी उपाय हैं। आइये अब जानते हैं इन उपायों को।

1 – आपने अपने गैस चूल्हे या स्टोव को अपने किचेन में कुछ इस एंगल पर रखें की किचेन का दरवाजा वहां से साफ़ दिखाई पड़ें।

2 – अपने गैस चूल्हे या स्टोव को हमेशा साफ़ सुथरा रखें। इन चीजों को चारों और से अच्छे से साफ़ करें और गंदा न होने दें।

प्रभावशाली उपायImage Source:

3 – इस बात का ध्यान रखें की गैस चूल्हे तथा सिंक को आसपास न बनाये। असल में गैस चूल्हा पुरुष तथा सिंक स्त्री का प्रतीक मानी जाती हैं। यदि ये दोनों पास में बने हैं तो आप दोनों के बीच गोल क्रिस्टल बॉल को लटका दें।

4 – अपने गैस चूल्हे या स्टोव के पीछे दीवार पर कोई आइना अवश्य लगाए। इससे घर में बरकत होतीं हैं। समृद्धि बढ़ती हैं तथा खाना बनाने वाले व्यक्ति की भी रक्षा होती हैं।

5 – रैफ्रीजरेटर के आसपास गैस चूल्हा या स्टोव को न रखें अन्यथा आपके घर की शांति और सुख धीरे धीरे जाते रहेंगे। इसके लिए आप रैफ्रीजरेटर पर एक और बांसुरी को रख दें। इससे दोनों ही चीजों में सृजनात्मकता पैदा होगी।

इस प्रकार से हमारे बताये ये प्रभावशाली उपाय अपनाकर आप अपने धन को दुगना कर सकते हैं तथा अपने घर की सुख समृद्धि भी बढ़ा सकते हैं।

Most Popular

To Top