_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/fifteen-minor-boys-rape-a-donkey-and-get-admitted-to-the-hospital/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=40361","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पूर्व मॉडल व एयर होस्टेस चंदन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार

25 साल की पूर्व मॉडल और एयर होस्टेस संगीता चटर्जी को चित्‍तूर पुलिस ने उसके कोलकाता में स्थित अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया है। इस पर आरोप है कि वह पूरे देश में लाल चंदन की तस्‍करी का गिरोह चलाती थी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक बताया जाता है कि संगीता कुख्यात लाल चंदन माफिया गिरोह के संचालक लक्ष्मण डांगे उर्फ तामंग की प्रेमिका थी। जिसे नेपाल की पुलिस ने 2014 में नेपाल से गिरफ्तार किया था और तामंग की गिरफ्तारी के बाद से इसके फैले नेटवर्क को पूरी तरह से ऑपरेट करने में लगी थी संगीता।

red-sanders_759-620x400Image Source :http://images.jansatta.com/

संगीता से कड़ी पूछताछ के दौरान पता चला है कि संगीता माफिया तामंग की तस्करी की गतिविधियों को न केवल जानती थी बल्कि उसका नेटवर्क मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता में फैलाने में काफी बड़ी भूमिका अदा की थी। इसके अलावा देश भर में तामंग के द्वारा फैलाये गये इस तस्करी के काले कारोबार के लिये संपर्क बनाने में काफी मदद कर रही थी। जिसके चलते दोनों ने करोड़ों रुपयों की कमाई कर ली थी। संगीता को कोलकाता में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे अंतरिम जमानत मिल गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि संगीता ने पढ़ाई 12वीं तक की है। इसके बाद अपने हुस्न का फायदा उठाकर वह टीवी विज्ञापनों में मॉडलिंग करने लगी। इसके बाद कोई कोर्स करने के बाद वह एयर होस्टेस बन गई। कोलकाता में एक पार्टी के दौरान इसकी मुलाकात लक्ष्मण से हुई और ये मुलाकात प्यार में बदल गई। पहले से शादीशुदा रहा लक्ष्मण मूल रूप से मणिपुर का रहने वाला है जो अब अपनी पत्नी के साथ चेन्नई में रहता था। अपनी गिरफ्तारी तक वह लाल चंदन की तस्करी के लिए कुख्यात था। वह चित्तूर, कुरनूल और कडप्पा जिलों के जंगलों से चंदन की तस्करी करता था। अपनी शानो शौकत के लिये मशहूर लक्ष्मण काफी बड़ी-बड़ी पार्टियां करता था। इसके अलावा आने-जाने के लिये हवाई जहाज की यात्राएं भी करता था और इसी शानो शौकत को देख संगीता भी इनसे मिलकर इस नेटवर्क में जुड़कर काम करने लगी।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt