_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/these-5-pens-from-childhood-will-take-back-to-your-childhood-days/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/all-the-passengers-got-irritated-because-of-continuous-farting-of-a-man-flight-was-emergency-landed/flight-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस लड़की की शक्ल होती जा रही हैं बंदर जैसी, लोग कहते हैं मंकी गर्ल

लड़की

 

कई बार ऐसी घटनाएं देखने पढ़ने में आती हैं जिनको जान कर हर कोई हैंरान रह जाता हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में यहां बताने जा रहें हैं। असल में आज हम आपको ऐसी लड़की से मिलवाने जा रहें हैं जिसकी शक्ल बन्दर जैसी होती जा रही हैं। जिस कारण जब भी यह लड़की कहीं बाहर निकलती हैं तो सभी इसको अजीब नजरो से देखने लगते हैं।अब लोग इसको “मंकी गर्ल” या “मंकी फेस” के नाम से भी पुकारने लगे हैं।

लड़कीImage Source:

आपको बता दें कि इस लड़की का नाम “सुपात्रा सासुफान” हैं।यह लड़की वैसे तो अन्य बच्चोँ की ही तरह नार्मल हैं पर इस लड़की का चेहरा इसे दूसरे बच्चोँ से अलग हैं।इस लड़की को “अमब्रास सिंड्रोम” नामक बिमारी हैं। इस बिमारी में चेहरे पर बाल उग आते हैं। सुपात्रा के चेहरे के अलावा पीठ तथा हाथ और पैर पर भी बाल हैं। सुपात्रा ने अपने बालों से छुटकारा पाने के लिए लेजर ट्रीटमेंट का सहारा भी लिया पर कोई फायदा नहीं हुआ।

अभी तक इस बिमारी के सिर्फ 50 मामले ही दुनिया में आये हैं। सुपात्रा को उसकी इस बिमारी के कारण लोगों के ताने सुनने पड़ते हैं। इस बिमारी के कारण ही सुपात्रा का नाम अब गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका हैं।सुपात्रा के पिता समरूइंग का कहना हैं कि जब यह पैदा हुई तब ही हमे इसकी बिमारी के बारे में पता लग गया था। उस समय इसकी सेहत कुछ ज्यादा सही नहीं थी इसलिए ही वह 10 दिन तक अस्पताल में भर्ती रही थी।

Most Popular

To Top