सूर्योदय के समय घर की छत पर करें यह उपाय, घर से भाग जाएंगे सभी रोग

one lakh 38 thousand indians planning to go to mars with nasa mars mission cover

आज के समय में प्रत्येक घर में बिमारी व रोग रहते ही हैं। हर व्यक्ति यह चाहता हैं कि उसके घर में बीमारियां कभी न आये, शत्रु ख़त्म हों जाएं तथा घर में पैसा आता रहें, पर सभी के साथ ऐसा नहीं होता। देखा जाए तो आज के दौर में ऐसा कोई घर नही हैं, जिसमें ये समस्याएं न हो। आप ज़रा गौर करेंगे तो आपको हर दूसरे घर में ये समस्याएं मिल ही जाएंगी।

परिवार का हर सदस्य घर की समृद्धि के लिए पैसे कमाने में लगा रहता हैं। वहीं दूसरी और घर की बीमारियों में पैसा पानी की तरह बहता रहता हैं। इस कारण घर की आर्थिक समृद्धि रुक जाती हैं और अंत में दुःख ही बच जाते हैं। इन सभी समस्याओं को दूर करने के लिए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहें हैं जिसको करने से आपके घर से बिमारी तथा शत्रुओं का नाश हो जायेगा तथा आपके घर में समृद्धि आने लगेगी। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं इस उपाय के बारे में।

ऐसे करें उपाय –

one lakh 38 thousand indians planning to go to mars with nasa mars missionimage source:

इस उपाय को करने के लिए सबसे जरुरी बात हैं कि इस उपाय को या तो सूर्योदय से पहले करें या जिस समय सूर्योदय हो रहा हो उस समय करें। इस उपाय के लिए आप एक मुट्ठी “काले तिल” लें और अपने घर की छत पर चढ़ जाएं। घर की छत पर पहुंच कर इन तिलों को एक ही बार में फेंकते हुए चारो ओर फैला दें और वापिस घर में नीचे से ऊपर आएं। मान्यता हैं कि जैसे जैसे पक्षी आकर आपके फेंके हुए इन तिलों को खाते जायेंगे वैसे ही आपके घर की बीमारियां तथा रोग दूर होते जायेंगे। यदि इसको आप सूर्योदय से पहले करती हैं तो इसका प्रभाव अधिक पड़ता हैं। इसको आप स्नान करने के बाद शुद्ध अवस्था में ही करें।

To Top