महज 2 वर्ष की हैं यह बच्ची, पर बड़े लोगों की तरह गुड़गुड़ाती हैं हुक्का, जानिये इसके बारे में

doing this at sun rise on the roof keeps all the miseries at bay cover

क्या कोई 2 वर्ष की बच्ची किसी बड़े व्यक्ति की तरह हुक्का पी सकती हैं, यकीनन आपका जवाब न ही होगो, पर हाल ही में आई इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया हैं। जी हां, जैसे ही यह खबर वायरल हुई हर कोई दंग रह गया।

आपको बता दें कि वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल ही रहा हैं। इस वीडियो में एक बच्ची बड़े लोगों की तरह हुक्का गुड़गुड़ाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में बच्ची को कुछ इस प्रकार से दिखाया गया कि हर कोई इस बच्ची के अंदाज से हैरान हैं।

doing this at sun rise on the roof keeps all the miseries at bayimage source:

वीडियो में इस बच्ची को आप हुक्के को हरियाणवी स्टाइल में पीते देख सकते हैं। इस तहर का कोई भी वीडियो यदि आपके सामने आ जायेगा तो आप भी हैरान होंगे। इस वीडियो में आप न सिर्फ इस बच्ची को हुक्का पीते हुए देखेंगे बल्कि उसे हुक्के के लिए जिद करते हुए भी देख सकते हैं। यदि इस बच्ची को हुक्का न दिया जाए तो वह रोने लगती हैं। वीडियो में यह बच्ची सोफे के एक कोने पर बैठी हैं और उसके सिर पर एक पगड़ी भी बंधी हैं, पर देखने में यह बच्ची विदेशी लग रही हैं।

इस बच्ची की जिद के कारण जब इसको हुक्का पकड़ा दिया जाता हैं तो यह चुप हो जाती हैं और हुक्के से धुआं खींचने लगती हैं। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह हैरान हैं। यह वीडियो किस जगह का हैं और किस स्थान पर शूट किया गया हैं। इस बात का अभी तक पता नहीं लग पाया हैं। खैर आपको बता दें कि 18 वर्ष के कम उम्र वाले बच्चो को तंबाकू उत्पाद बेचना और पीना गैर क़ानूनी हैं।

To Top