बॉलीवुड के ये गाने आपको करा सकते हैं जेल की सैर, संभल कर गुनगुनाएं इन गानों को

this 2 year old baby girl smokes hookah cover

बॉलीवुड के गाने वैसे तो सभी को अच्छे लगते हैं और लोग शौंक से इन्हें गुनगनाते भी हैं, पर कुछ ऐसे गाने भी हैं जो आपको जेल की हवा खिला सकते हैं। जी हां, बॉलीवुड के गाने कई अवसरों पर अच्छा रंग जमा देते हैं। सभी लोग इनको पसंद करते हैं मगर कुछ ऐसे भी गाने हैं जिनको गुनगुनाने पर आपको जेल भी हो सकती हैं। आज हम आपको ऐसे ही 5 गानों के बारे में बता रहें हैं। आइये जानते हैं इन गानों के बारे में।

1 – तेरे घर के सामने एक घर बनाऊंगा –

यदि आपके पास अपनी प्रेमिका के निवास स्थान के सामने की जगह पर क़ानूनी अधिकार नहीं हैं तो आपको न सिर्फ दफा 247 के तहत सजा होगी बल्कि 50 हजार का जुर्माना भी लगेगा। अतः प्रेमिका के घर से सामने का स्थान खरीदने के बाद ही इस गाने को गाएं।

2 – तेरा पीछा न मैं छोडूंगा सोनिये भेज दे चाहे जेल में प्‍यार के इस खेल में –

किसी भी लड़की का पीछा करना या उससे जबरन कॉन्टेक्ट करना दफा 354 के आधार पर बैन हैं। अतः इस गाने को गाने से पहले आप देख लें कि आपके आगे पीछे कोई पुलिस वाला न हो अन्यथा जेल की हवा खानी पड़ सकती हैं।

this 2 year old baby girl smokes hookahimage source:

3 – तू मायके चली जाएगी मैं डंडा लेकर आऊंगा –

इस गाने में मर्द का महिला पर उत्पीड़न साफ नजर आता हैं। अतः धारा 498 ए के तहत जेल होने की पूरी संभावना हैं। सावधान रहें, सुरक्षित रहें।

4 – सात समुंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे आ गई –

यह गाना गाने पर आपको बिना वीजा के 7 समंदर पार करने के जुर्म में पकड़ा जा सकता हैं। वह भी विदेशी पुलिस द्वारा।

5 – मैं लैला लैला चिल्‍लाऊंगा कुर्ता फाड़ के –

यह गोविंदा का एक हिट गाना हैं, पर यदि आप इसको गाते हैं तो आपको पब्लिक ओब्‍सेनिटी के तहत गिरफ्तार किया जा सकता हैं तथा दफा 294 के साथ साथ आपको 3 माह की जेल भी काटनी पड़ सकती हैं तो अब आप समझ ही गए होंगे की बॉलीवुड के गाने अपने आप में कितने खतरनाक हैं।

To Top