अपराध – हनीमून से पहले ही पति को बेहोश कर भाग निकली दुल्हन, हफ्ते भर पहले हुई थी शादी

0
550

 

आज के समय में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, हाल ही में एक नई नवेली दुल्हन शादी के बाद ही अपने पति को छोड़ कर भाग निकली और अब पुलिस द्वारा उसकी तलाश जारी है। जी हां, यह मामला हाल ही में सामने आया है और इस बारे में जिस किसी ने भी सुना है वह चकित हो गया है। फिलहाल दुल्हन की खोज पुलिस द्वारा की जा रही है, पर अभी तक दुल्हन का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। आइए आपको हम विस्तार से बताते हैं इस बारे में।

सबसे पहले हम आपको बता दें कि यह घटना पंजाब के मोहाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डेराबस्सी नामक स्थान की है। डेराबस्सी का रहने वाला दीपक एक प्राइवेट फर्म में कार्यरत था, पिता की मौत के बाद में उसके घर में उसकी माता तथा एक छोटी बहन थी, दीपक की शादी बीते 19 अप्रैल को रंजीता नामक लड़की से हुई थी।

image source:

20 अप्रैल को दीपक ने अपनी शादी का रिसेप्शन डेराबस्सी में ही दिया था तथा 26 अप्रैल को दीपक और रंजीता हनीमून के लिए मसूरी जाने वाले थे, पर इससे पहले ही दुल्हन रंजीता घर से गहने तथा पैसे लेकर गायब हो गई और अभी तक उसका कोई पता नहीं लग पाया है। इस बारे में दीपक कहना है कि उसको रंजीता ने सोने से पहले नींबू पानी पिलाया था और उसके पीते ही दीपक को नींद आ गई। सुबह जब दीपक की मां तथा बहन की बहन की आंखें खुली तो उन्होंने रंजीता को पूरे घर में ढूंढा, पर वह कहीं नहीं मिली। बाद में जब अलमारी को खुला हुआ पाया तथा उसमें से गहने तथा पैसे को गायब पाए, तब सारा मामला समझ में आया।

इस मामले की खबर दीपक ने अपने सुसराल तथा पुलिस को कर दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की खोजबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि दीपक के घर के पीछे दो जली हुई बीड़ियां मिली हैं, जबकि दीपक के घर में कोई बीड़ी नहीं पीता है। इसके अलावा घर के पीछे के खेतों में दो से ज्यादा लोगों के कदमों के भी निशान भी मिले हैं, उधर दूसरी ओर रंजीता के पिता ने दीपक के घर वालों पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में दीपक की शिकायत को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here