_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/special-tips-of-beetle-nut-to-resolve-your-problems/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/water-growing-in-this-tree-in-place-of-fruits-and-flowers/water-tree1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भजिया के चक्कर में लगा 4 लाख का चूना, जान कर हैरान हो जायेंगे आप

बहुत सी घटनाएं इस प्रकार की सुनने में आती हैं जिनमें किसी छोटी सी चीज से ही बड़ा नुकसान हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बता रहे हैं। इस घटना में कुछ पैसों की भजिया के कारण लग गया एक व्यक्ति हो 4 लाख का चूना।

Bhajiya causes the loss of lakhs of rupees 1Image Source:

एक निजी फर्म के कर्मचारी जिनका नाम प्रह्लाद पटेल है और उम्र 67 वर्ष की है, उन्होंने अहमदाबाद के दरियापुर थाने में 4 लाख रुपये की चोरी के बारे में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। प्रहलाद पटेल ने आरोप लगाया कि किसी व्यक्ति ने उसके दोपहिया वाहनों के स्टोर के डिब्बे से तब पैसे चुरा लिए जब वह भजिया लेने के लिए गया हुआ था। शिकायतकर्ता के अनुसार वह माधवपुरा में अष्टमण्डल परिसर में एल्यूमीनियम अनुभाग में काम करता है। उसने 3 जून को दरियापुर की एक कुरियर से 4 लाख रुपए कलेक्ट किये थे और जब वह वापस अपने ऑफिस जा रहे थे तो वह भजिया लेने के लिए “वादीपुर भजिया हाउस” नामक स्थान पर रुके।

Bhajiya causes the loss of lakhs of rupees 2Image Source:

प्रहलाद पटेल का कहना है कि जब वह नाश्ता कर रहे थे तो किसी ने उनके दोपहिया वाहन के स्टोर के डिब्बे से पैसे चुरा लिए। कार्यालय पहुंचने पर पटेल को नकदी नहीं मिलने पर वह चौंक गए और सबसे पहले अपने मालिक के पास गये, पर मालिक ने उसकी इस बात को झूठा कहा और उन पर विश्वास नहीं किया। पटेल का कहना है कि उसके मालिक उस पर विश्वास करते हैं और वह उनको डिटेल में सारी बात बताएंगे। वहीं, पटेल के मालिक को उस समय दुबई के लिए निकलना था इसलिए वह पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करा पाये, पर फर्म की ओर से सोमवार को शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘चोरी की जगह के पास से सीसीटीवी फुटेज मिल गए, उनकी जाँच की रही है। दरियापुर उप निरीक्षक बी आर जडेजा ने कहा, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं। यह घटना 3 जून को हुई थी और जल्द ही इस घटना के बारे में पता लग जायेगा।

 

Most Popular

To Top