_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

प्रभावशाली उपाय- मिट्टी के ये सरल उपाय खत्म करेंगे आपके जीवन की सभी समस्याएं

Benefits of soil that will resolve all the issues with your life cover

माना जाता है कि मिट्टी अनमोल होती है। मिट्टी की कीमत जन्म से अंत समय तक हमेशा ही बहुमूलय बनी रहती है। मिट्टी के कई ऐसे प्रभावशाली उपाय है जो आपके जीवन से सभी समस्याओं का खात्मा कर सकते हैं। आज के समय में हर व्यक्ति अपनी सफलता के लिए लगातार भागदौड़ करता नजर आ रहा है। ऐसे में बहुत सी समस्याएं जीवन में आती हैं। आप यदि ऑफिस में कार्य करते हैं तो हो सकता है कि आपका प्रमोशन न हो पा रहा हो या आपकी छवि लगातार बिगड़ रही हो। आप यदि कारोबारी हैं तो हो सकता है कि आपका कारोबार मंदा चल रहा हो या उसमें घाटा हो रहा हो। कई बार सेहत भी खराब हो जाती है जिसके चलते जीवन के सभी कार्य प्रभावित हो जाते हैं। ऐसे में हम आपको कुछ प्रभावशाली उपाय बता रहें हैं। ये उपाय न सिर्फ सरल है बल्कि काफी सहायता करने वाले हैं। ये सभी उपाय मिट्टी से जुड़े हैं इसलिए आपके जीवन के लिए ये अच्छे सहायक बनते हैं।

मिटटी के प्रभावशाली उपाय –

Benefits of soil that will resolve all the issues with your lifeimage source:

1 – यदि आपको नौकरी में प्रमोशन की समस्या आ रही हो या व्यापार में घाटा हो रहा हो अथवा आपकी सेहत में परेशानी चल रही हो तो आप मिट्टी से जुड़ा यह उपाय कीजिये। इसके लिए आपको एक मिट्टी का बर्तन चाहिए। इसमें आप शनिवार के दिन सरसों का तेल तथा साबुत उड़द को कुछ मात्रा में डाल दें। अब इसमें आप अपना चेहरा देखे और किसी पीपल के पेड़ के नीचे या किसी निर्जन स्थान पर इस बर्तन को रख आये।

2 – यदि आपकी कुंडली में मांगलिक दोष है या आपको घर में किसी अनजान साये का अहसास होता है अथवा आपके घर में वास्तु दोष है तो आप मिट्टी की एक छोटी मटकी लें। इसमें आप अपने घर के पास से ही कुछ मात्रा में मिट्टी लेकर डाल लें। इसके बाद आप इस मटकी में फूल, लाल चंदन तथा पान का पत्ता भी डाल दें। इसके बाद में आप ऊँ रं राहवे नम: मंत्र का जप करते हुए इस मटकी को लाल कपड़े दे बांध दें। शाम को इस मटकी को नदी के जल में प्रवाहित कर दें। याद रखें यह उपाय सिर्फ मंगलवार के दिन ही करें।

Most Popular

To Top