_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/19-yeras/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/905c7908fd211a3f544c0c491b38da5e/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

Kiss करने के लिए बने हैं ये खास स्थान, जानिये सरकार ने आखिर क्यों कराया इन्हें निर्मित

Know about these special places where kissing is allowed by government cover

Kiss करना हालांकि अपराध की श्रेणी में नहीं आता, पर आप जानकर हैरान होंगे कि यहां सरकार ने इसके लिए खास स्थान बनाये हुए हैं। आपको यह जानकर हैरानी हो रही होगी, पर यह बात सच है। आपने शायद पहले कभी नहीं सुना होगा कि Kiss करने के लिए विशेष स्थान निर्मित कराये गए हों और Kiss करने का समय भी निर्धारित किया गया हो। दरअसल जिस प्रकार हम लोग सामान्य रूप से एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं वैसे ही विदेशों में लोग सामान्य अभिवादन के रूप में एक दूसरे को Kiss करते हैं। यही कारण है कि इसके के लिए एयरपोर्ट्स पर एक स्पेशल स्थान निर्मित कराया गया है। इसमें हैरानी की बात यह है इसके लिए एक टाइम भी निर्धारित किया गया है यानि आप एक निश्चित समय से ज्यादा Kiss नहीं कर सकते हैं।

ऐयरपोर्ट अथोरिटी ने करवाया निर्मित

Know about these special places where kissing is allowed by governmentimage source:

ऐयरपोर्ट अथोरिटी ने लोगों की भावना को ध्यान में रखते हुए इस कार्य को किया है। असल में जब कई लोग अपने किसी सदस्य को ऐयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए आते हैं तो वह पल काफी महत्पूर्ण होता है। ऐसे में कई लवर्स काफी समय तक एक दूसरे को Kiss करते देखे जाते हैं तो उस स्थान पर बहुत लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती थी। यही कारण है कि ऐयरपोर्ट अथोरिटी ने “किसिंग जोन” बनाने का निर्णय लिया है। इस प्रकार के किसिंग जोन लॉस एंजिलिस, हांगकांग, बाली, सिंगापुर तथा अन्य एयरपोर्ट्स पर निर्मित किये गए हैं तथा इनको “मीट एंड फ्लाई जोन” का नाम दिया गया है। इन स्थानों पर किसिंग करने के लिए 3 मिनट का समय निर्धारित किया गया है।

To Top