_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अनोखी लव स्टोरी – पति ने ही करा दिया पत्नी के प्रेमी से शादी, जानिये इस खबर के बारे में

Know about the weird love story where the husband got his own wife married with her lover cover

आपने प्यार के बहुत से किस्से पढ़ें होंगे, पर इस लव स्टोरी को जानकर आप दंग रह जायेंगे। जी हां, यह एक ऐसी लव स्टोरी है जिसके बारे में जिसने भी जाना वह हैरत में पड़ गया। इस लव स्टोरी में एक पति ने अपनी पत्नी का विवाह उसके प्रेमी से सारे गांव के सामने करा दिया। आप इस अनोखी प्रेम कहानी को जानकर इसकी तुलना बॉलीवुड की फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” से कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह अनोखी प्रेम कथा बिहार प्रदेश के वैशाली जिले के अंतर्गत आने वाले ऊचडीह गांव की है।

पत्नी को हुआ पड़ोस के युवक से प्रेम

Know about the weird love story where the husband got his own wife married with her lover 1image source:

ऊचडीह गांव में रहने वाले दंपत्ति अरुण तथा मधु की यह अनोखी प्रेम कथा है। इन दोनों के विवाह को 10 वर्ष पूरे हो चुके थे। 2 बच्चे भी थे पर कहते हैं न की प्रेम की कोई उम्र नहीं होती वह कभी भी किसी से हो सकता है। इस समय यह घटना घट गई। मधु जब अपने मायके गई तो पड़ोस में रहने वाले श्रवण नामक युवक से उसको प्रेम हो गया। अब श्रवण भी मधु के घर में उसके ससुराल आने जाने लगा। मधु ने श्रवण को अपने शादीशुदा होने के बारे में बताया पर इसके बावजूद श्रवण का प्रेम मधु के प्रति कम नहीं हुआ।

कुछ समय बाद गांव के लोगों को जब शक हुआ तो उन्होंने अरुण को उसकी पत्नी तथा श्रवण के बारे में बताया। अरुण जब घर पंहुचा तो घर में श्रवण तथा उसकी पत्नी मधु उसको मिले। इन दोनों ने अरुण के सामने अपने प्रेम का इजहार किया तो अरुण ने अपनी पत्नी को समझाने की पूरी कोशिश की, पर वह नहीं मानी। इसके बाद गांव में पंचायत हुई जहां पर मधु के पति अरुण ने श्रवण से अपनी पत्नी का विवाह कराने का फैसला लिया।

रीति रिवाज के साथ हुई शादी

Know about the weird love story where the husband got his own wife married with her lover 2image source:

पंचायत में अपने फैसले पर अमल करते हुए मधु के पति अरुण ने उसका विवाह उसके प्रेमी श्रवण के साथ कर दिया। यह विवाह गांव के ही मंदिर में पूरी रीति रिवाज के साथ हुआ। इस विवाह के बाद अरुण ने अपने दोनों बच्चों की जिम्मेदारी भी मधु तथा उसके पति श्रवण को दे दी। इस विवाह के बाद कोई परेशानी न आये इसके लिए अरुण ने मधु तथा उसके प्रेमी की शादी को कानूनी रूप से रजिस्टर्ड भी कराया। गांव वालों का कहना है कि अरुण ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसकी शादी उसके प्रेमी से कराई है। यही सच्चा प्रेम है जो अपने प्रेमी की खुशी के लिए अपने जीवन के सुख को खत्म कर देता है।

Most Popular

To Top