_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/ball-of-fire-appeared-in-sky-people-believed-it-to-be-an-ufo-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भूल कर भी न करें यह कार्य वर्ना आपके ऊपर हो जायेगा पाकिस्तान का हक़, भारत सरकार भी कुछ नहीं कर पायेगी

avoid doing these things to do or you may get punished cover

आज हम आपको उस कार्य के बारे में बता रहें हैं जिसको आपको कभी नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करते ही आपके ऊपर पाकिस्तान का हक़ हो जायेगा तथा भारत सरकार कुछ नहीं कर पायेगी। देखा जाए तो भारत तथा पाक के बीच में सालों से आपसी मतभेद चलते आ रहे हैं। कभी पाकिस्तान भारत की सीमा पर गोलाबारी शुरू कर देता हैं तो कभी पाकिस्तान और भारत के नेताओं के बीच में सियासी लड़ाई होती देखी जाती हैं।

इस सबका बुरा असर दोनों देशों के नागरिकों पर पड़ता हैं। यदि गलती से कोई भारतीय नागरिक पाक सीमा में दाखिल हो जाता हैं तो उस पर पाक का अधिकार हो जाता हैं। ऐसे में पाक उस नागरिक को गिरफ्तार कर लेता हैं।

avoid doing these things to do or you may get punishedimage source:

सरबजीत केस के बारे में तो आप जानते ही होंगे। वह बेचारा नशें की हालत में पाक सीमा के अंदर दाखिल हो गया था। ऐसा करते ही पाकिस्तान आर्मी ने उसको पकड़ लिया। सालों तक सरबजीत को पाक ने अपनी कैद में रखा और उस पर तरह तरह के जुल्म किये। 21 वर्ष बाद जब उसकी रिहाई का समय आया तो उसको धोखे से मार डाला गया।

आज के समय में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्होंने गलती से दूसरे देश की सीमा में कदम रख दिया था और आज तक वे वहां की जेलों में कैद हैं। यदि आपने कभी गलती से भी ऐसा कर दिया तो पाक का आप पर अधिकार हो जायेगा और भारत सरकार भी आपको छुड़ा नहीं पायेगी। इस प्रकार के कई मामलों में भारत सरकार को बेबस देखा गया हैं, जब वह पाक कैद से अपने नागरिकों को छुड़ाने में नाकाम रही। यदि आप अपने जरुरी कागजों और वीजा के बिना कभी पाकिस्तान जाते हैं तो आपको वहां से छुड़ाना भारत सरकार के लिए बेहद मुश्किल हो जाता हैं इसलिए कभी ऐसी गलती न करें।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt