_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ब्रेकअप के बाद दोस्तों ने कुछ यूं दिया सहारा, देखे वीडियो

ब्रेकअप

अक्सर सुनने में आता है कि प्यार खोने के बाद इंसान के जीवन में गमों के बादल छा जाते है, जिनसे निकल पाना बहुत कठीन होता है। ऐसे बुरे वक्त में वो एक शख्स जो आपके आंसु पोंछता है और आपकी खुशी को खींच कर फिर से आपके द्वार ला खड़ी कर देता है वो है दोस्त। ब्रेकअप के बाद सिर्फ एक दोस्त ही होता है जो आपके दिल की हालत को समझ सकता है और आपको संभाल सकता है। एक ऐसा ही दोस्ती का अनोखा नजारा हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सभी दोस्त अपने दोस्त के ब्रेकअप होने के बाद एकदम फिल्मी स्टाइल में सेलिब्रेशन किया। उन्होंने अपने दोस्त के लिए एक अच्छी खासी ब्रेकअप पार्टी ऑर्गनाइज़ की।

ब्रेकअपImage source:

वीडियो में दिखाया गया कि पहले तो सारे दोस्त उसका इतंजार करते रहे। जैसे ही उनका दोस्त आया तो उन्होंने उस पर स्नो स्प्रे डाल कर उसे पूरी तरह से भर दिया। आपको बता दें कि यह खबर हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान के इस्लामाबाद से आई है। वहां के इंस्टिट्यूशन ऑफ इंफोर्मेशन टेक्नेलॉजी और CIIT कालेज के बच्चों ने अपने दोस्त के ब्रेकअप होने पर एक साथ मिलकर जश्न मनाया। इस दौरान उन्होनें केक काट कर अपनी खुशी जाहिर की। आप भी देखे ब्रेकअप का ये अनोखा सेलिब्रेशन और अपनी राय दें।

Video source:
To Top