_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब फेसबुक पर ढूंढिए अपना सच्चा प्यार, यह नया फीचर करेगा मदद

फेसबुक

युवाओं द्वारा फेसबुक को नए दोस्त बनाने या फिर अपने लिए प्यार की तालाश के लिए ही इस्तेमाल किया जाता है। इससे जुड़ी की खबरें अक्सर समाचार पत्रों व न्यूज चैनलों पर देखने को भी मिलती है। मगर अब फेसबुक खुद इसे एक डेटिंग साइट बनाने जा रहा है। दरअसल अपने करोड़ो यूजर्स के लिए फेसबुक जल्द ही एक नए फीचर को इंटरडयूस करने जा रहा है। इस बात की घोषणा खुद कंपनी के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने की है। उन्होंने बताया कि जल्द ही फेसबुक इस नए फीचर को एड करेगा। इसकी मदद से वह लोग भी नए रिश्ते बना पाएंगे जो लंबे समय से अकेले हैं।

1- 20 करोड़ लोग है टार्गेट

20 करोड़ लोग है टार्गेटImage source:

जुकरबर्ग ने बताया कि वह अपने इस फीचर के जरिये 200 मिलियन लोगों को टारगेट कर रहे है। इस फीचर को एड कर उन लोगों को लाभ पहुंचाना है जो सिंगल है। वर्तमान समय की बात करें तो इन दिनों डेटिंग साइट के रुप में टिंडर काफी फेमस हो रखा है ऐसे में फेसबुक का यह फीचर टिंडर को चुनौती देगा। इस फीचर के अपडेट होने का सबसे ज्यादा इंतजार उन लोगों को जो अभी भी तनहा हैं और किसी खास के इंतजार में हैं।

2- करना होगा थोड़ा इंतजार

करना होगा थोड़ा इंतजारImage source:

इस फीचर में एक खास बात यह रहेगी कि इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको नई लॉग इन आइडी बनाने की जरुर नही होगी, क्योंकि लोग इस अपने फेसबुक अकाउंट से ही अपनी डेटिंग प्रोफाइल बना पाएंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आप इस पर अपना अकाउंट बनाते भी है तो इसकी जानकारी आपके पेज पर नही जाएगी, मतलब किसी को पता नही चल सकेगा कि आप इस डेटिंग साइट का इस्तेमाल कर रहे हो। फिलहाल इस नए फीचर के आने में काफी समय है क्योंकि अभी इसे लेकर रिसर्च चल रही है और डेवलेपिंग को लेकर भी काफी काम रहता है तो लोगों को इसके लिए थोड़ा ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा।

To Top