_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वीडियो – पुलिस वाले ने बोतल से पानी पिला बुझाई किंग कोबरा की प्यास

 

गर्मी का कहर बढ़ता जा रहा है और इसी कारण मानव ही नहीं बल्कि अन्य पशु तथा जीव जंतु भी परेशान हैं। इसी क्रम में आज हम आपको एक वीडियो दिखा रहें हैं, जिसमें एक पुलिस वाला किंग कोबरा को बोतल से पानी पिला कर उसकी प्यास बुझा रहा है।

जी हां, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिस वाला किंग कोबरा को अपने हाथ से पानी पिला कर उसकी प्यास बुझा रहा है, वहीं किंग कोबरा भी पानी को लगातर पी रहा है। आपको हम यह बता दें कि यह वीडियो कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ा नामक जिले की “कइगा” जगह का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से प्यास से परेशान सांप ने बोतल के सारे पानी को पी लिया।

 

video source:

 

Most Popular

To Top