_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/watch-this-thrilling-video/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=38467","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपराध – 63 वर्षीय पिता 5 वर्षों से कर रहा था अपनी मासूम बेटी से दुष्कर्म

 

हर बेटी अपने पिता के साथ होने पर खुद सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है, पर हाल ही में एक ऐसे कलयुगी पिता को गिरफ्तार किया गया है, जो पिछले पांच वर्षों से अपनी बेटी से बलात्कार कर रहा था। जी हां, हाल ही में एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जो की अपनी 19 वर्ष की बेटी से पिछले 5 वर्षों से दुष्कर्म कर रहा था, पुलिस ने इस अपराधी पिता को उसकी बेटी की तहरीर पर गिरफ्तार कर लिया है।

image source:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना गुजरात के बड़ोदरा स्थित मकरपुरा थाना क्षेत्र की है, इस केस के बारे में पुलिस इंस्पेक्टर डी आई महिदा ने बताया कि युवती का पिता उस समय से उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था, जब वह महज14 वर्ष की थी। एक बार लड़की के पेट में दर्द उठा, तो उसकी मां लड़की को लेकर “सयाजीराव जनरल अस्पताल” में गई जहां रिपोर्ट में आया कि लड़की गर्भवती है, पर लड़की ने पिता द्वारा दी गई धमकी के कारण किसी को कुछ नहीं बताया था।

लेकिन जब मेडिकल रिपोर्ट से लड़की की मां को इस बात का पता लगा तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद में पुलिस द्वारा लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की के पिता के खिलाफ पुलिस द्वारा भारतीय दंड सहिंता के निर्देशानुसार आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है और अब उसको एक स्थानीय अदालत में भेजा जाएगा। खैर, यहां मामला पुलिस में पहुंच गया और अपराधी को सजा मिल गई, पर असल बात यह है कि इस प्रकार की घृणित मानसिकता आखिर पैदा कहां से होती है और क्यों होती है, यदि इस तथ्य का पता लगा कर इस मानसिकता को पैदा होने से रोका जा सके, तो ही हमारा समाज इस प्रकार के कुकर्म से मुक्ति पा सकेगा।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics