सुशांत की 3डी ड्राइंग देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे, देखें वीडियो

19 साल के सुशांत सिंह राने के हाथों में ऐसा जादू जिसे देख कोई विश्वास नहीं कर पाता है। सुशांत ऐसी 3डी ड्राइंग करते है जिसे देखकर हर कोई दोखा खा जाता है। सुशांत मुंबई के एक रामनरायण रूईया कॉलेज में अपनी ग्रेजुएशन कर रहे है। ये युवक इस तरह की ड्राइंग करता है मानो वो असली हो। पहली बार जब भी कोई इसकी 3डी ड्राइंग देखता है तो बिना छुए विश्वास नहीं कर पाता है। हम जानते है कि आपको हमारी बातों पर विश्वास नहीं आ रहा होगा। तो बिना देर करे आपको सुशांत की बनाई गई ड्राइंग दिखाते है।

you will be shocked to see 3D drawings of Sushant1Image Source:

ऊपर की तस्वीर में बना हाफ फ्राई ऑमलेट देखकर आपके मुंह में पानी तो आ गया होगा। लेकिन जरा ठहरिय ये गैस पर बनाया गया ऑमलेट नहीं है बल्कि सुशांत के हाथों बनाई गई ड्राइंग है।

you will be shocked to see 3D drawings of Sushant2Image Source:

अगर आप अगली फोटो देखेंगे तो आपको एक शीशे का कप दिखाई देगा जो की आपको असली का लग रहा होगा लेकिन ये मात्र ड्राइंग है।

you will be shocked to see 3D drawings of Sushant3Image Source:

नीचे दी गई तस्वीर में सुशांत ने एक बल्ब बनाया है जिसे देख लगता है कि ये जलने वाला है। सुशांत की हाथ की सफाई देखकर हर कोई चौक जाता है।

you will be shocked to see 3D drawings of Sushant4Image Source:

आपको बता दें कि ये तमाम तस्वीरे सुशांत अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपलोड करते है। इंस्टाग्राम पर सुशांत के 40 हजार फॉलोअर्स है और फेसबुक अकाउंट पर 2,000 लोग इनकी कला के कायल है। आपको जानकर हैरानी होगी की ये कला सुशांत ने खुद 6 हफ्तों में सिखी थी। इनको हर तस्वीर बनाने में मात्र एक दिन लगता है। हम जानते है कि आपको अभी भी शायद इन तस्वीरों पर यकीन नहीं आ रहा होगा। लेकिन हम दावा करते है कि आप इस वीडियो को देख जरुर यकीन करेंगे।

Video Source: youtube.com

आगे देखें सुशांत की बनाई गई 3डी ड्राइंग की कुछ और तस्वीरें…

you will be shocked to see 3D drawings of Sushant5Image Source:
you will be shocked to see 3D drawings of Sushant6Image Source:

To Top