_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/this-woman-gets-her-eyesight-back-after-falling-down-on-the-earth/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

‘फितूर’ के ट्रेलर में दिखेगा ‘ये इश्क नहीं आसां’…

मिर्जा गालिब के ये लफ्ज ‘ये इश्क नहीं आसां, बस इतना समझ लीजिए…’ की दिवानगी से वैसे तो लोग  सदियों पहले ही रूबरू हो चुके हैं, लेकिन अब वही दिवानगी फिल्म ‘फितूर’ के जरिए दिखने वाली है।

Video source: https://www.youtube.com

फिरदौस (कैटरीना) और नूर (आदित्य) के बीच कश्मीर की वादियों में बेपनाह प्यार देखने को मिलने वाला है। हालांकि यह फिल्म अभी 12 फरवरी को रिलीज होगी, लेकिन फिलहाल अभी आप उस दिवानगी को इस ट्रेलर में देख सकते हैं। अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फितूर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ढाई मिनट के इस ट्रेलर को देखकर ही आप इस फिल्म में कैटरीना और आदित्य की इंटेंस केमिस्ट्री का पता लगा सकते हैं। यह फिल्म चार्ल्स डिकेंस की नॉवेल ‘ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’ पर बेस्ड है। इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर की बेहद खूबसूरत वादियों में की गई है। इस फिल्म में फिरदौस बनी कटरीना और नूर बने आदित्य की जोड़ी काफी शानदार नजर आ रही है। फिल्म का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। वहीं, बेगम हजरत के किरदार में तब्बू भी इस फिल्म में एक बार फिर ऑडियंस को लुभाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

Most Popular

To Top