_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/slaughter-of-narakasura/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पति की बेरूखी से भी पत्नियों को हो जाती है औरतों से नफरत

पति-पत्नी का रिश्ता काफी नाजुक होता है। पत्नियां पति पर अपना पूरा अधिकार समझती है। एक औरत भले ही अपने हर रिश्ते जैसे भाई बहन का रिश्ता, मां का रिश्ता बांट सकती हैं, लेकिन जब बात पति की हो तो वह उसे किसी के साथ नहीं बांटना चाहती है। ऐसे में अगर आपका पति किसी पराई औरत की तरफ आकर्षित होने लग जाए, तो वह उस औरत से नफरत करने लग जाती है। वह अपने पति को धोखेबाज बोलने के बजाय दूसरी औरत के प्रति जलन करने लगती है। आइए आपको बताते हैं कि पुरुषों के किन हरकतों से एक पत्नी दूसरी औरतों से नफरत करने लगती है।

1 खूबसूरती
जब एक महिला की तुलना किसी दूसरी महिला से की जाए और वह भी यह तुलना खूबसूरती से की हो तो ऐसे में औरत असुरिक्षत महसूस करने लगती है और दूसरी महिला से नफरत करने लगती है।

2 प्यार का डर
एक महिला को अक्सर इस बात का डर रहता है कि कहीं उसके पति को कोई दूसरी औरत पसंद ना आ जाए। दरअसल महिलाओं को अपने पति से तारीफ सुनने की आदत होती है, लेकिन अगर पति किसी और दूसरी महिला की तारीफ करें तो यह उन्हें बिल्कुल नहीं भाता है।

women when husbands1Image Source:

3 आत्मविश्वास में कमी
कुछ महिलाओं को दूसरी औरत से होने वाली जलन से, उनमें आत्मसम्मान की कमी आ जाती है, क्योंकि अगर पत्नी से ज्यादा सम्मान पति किसी पराई औरत को देने लगे तो यह उन्हें बिल्कुल नहीं भाता है।

4 एक औरत दूसरी औरत की दुश्मन
इस बात को आपने बखूबी सुना होगा कि एक औरत ही दूसरी औरत की दुश्मन होती है। पति का किसी दूसरी औरत से बात करने पर पति से नफरत करने के बजाय वह उस महिला से नफरत करने लग जाती हैं।

5 कम्पटीशन की भावना
अक्सर लड़कियां अपने पति के बदलते व्यहार के कारण उन्हें कुछ कहे बिना ही उस औरत से कम्पटीशन करने लगती हैं, जिनसे उनके पति बात कर रहें होते हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt