अपराध – पत्नी ने पति को दीवार में चिनवाया, हुई उम्रकैद की सजा

0
386

 

आज के समय में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है और इनके बहुत ज्यादा डरावने तरीके भी ईजाद किए जा रहें हैं, ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में जानकारी दे रहें हैं, जिसमें एक महिला ने अपने ही पति को दीवार में चिनवा दिया। जी हां, यह खतरनाक और दिल दहला देने वाला वाकया राजस्थान से सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने ही पति की हत्या कर उसे दीवार में चिनवा दिया, आइए जानते हैं इस मामले को।

Image Source:

यह मामला सामने आया है राजस्थान के रामपुरा गावं से। इस गांव में रहने वाली सावित्री देवी नामक महिला को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था तथा उस पर केस चलाया गया था। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि सावित्री देवी के पति कालुराम कुम्हार की आज से 6 वर्ष पूर्व हत्या हो गई थी, पर उसकी असल वजह का पता नहीं चल पा रहा था, जो की अब पता लग गई है, जिसके तहत पुलिस ने गांव से सावित्री देवी तथा मंगलचंद बुनकर को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा था कि मंगलचंद बुनकर सावित्री देवी का प्रेमी था और उसी के साथ मिलकर सावित्री देवी ने अपने पति की हत्या की थी और उसके बाद में उसकी लाश को बोरी में भर कर दीवार में चिनवा दिया था।
एपीपी महावीर सिंह किशनावत ने इस बारे में बताते हुए कहा कि सावित्री देवी ने ही पश्चाताप के चलते स्वयं ही इस घटना का खुलासा किया है, जिसके बाद में उसको तथा उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों पर ही हत्या का केस दर्ज कर दिया गया है। मामला कोर्ट में पहुंचने के बाद जयपुर के कोर्ट ने सावित्री देवी को उम्र कैद की सजा सुनाई तथा उसके प्रेमी मंगलचंद बुनकर के खिलाफ कोई ठोस सबूत न मिलने के कारण उसको बरी कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here