आखिर किस बात पर सिद्धार्थ को पीटना चाहते हैं केआरके ?

0
323

बॉलीवुड में इन दिनों आलिया और सिद्धार्थ के फोटो शूट के चर्चे जोरों पर चल रहे हैं। बीते दिनों इन दोनों ने एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। बॉलीवुड में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह पहला हॉट फोटो शूट सभी के सामने आया है। इस फोटो शूट के लिए कमाल राशिद खान ने कमेंट कर दिया। केआरके के कमेंट के बाद सिद्धार्थ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। केआरके ने कहा है कि अगर सिद्धार्थ इस तरह से दोबारा पेश आए तो वह उनकी पिटाई कर देंगे।

बॉलीवुड में केआरके अक्सर किसी न किसी विवाद में उलझे ही रहते हैं। वह अपने कमेंट्स से अक्सर विवाद को जन्म दे देते हैं। इस बार इन्होंने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना निशाना बनाया है। बीते दिनों आलिया भट्ट और सिद्धार्थ ने एक बीच साइट पर एक मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया था। इस फोटो शूट में आलिया और सिद्धार्थ दोनों ही काफी बोल्ड नजर आ रहे थे।

sidhartImage Source: http://static.abplive.in/

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इस फोटो शूट के बाद केआरके और सिद्धार्थ आपस में एक दूसरे से भिड़ गए। दोनों ने एक दूसरे को ट्वीट पर जमकर बातें सुना दी। सिद्धार्थ कह रहे हैं कि केआरके उन्हें कई लड़कियों के फोटोशॉप की हुई फोटो भेज रहे थे। इस बात पर केआरके भी भड़क गए। यह मामला अब मीडिया में आ गया है। वहीं, केआरके का कहना है कि उन्होंने आलिया पर कमेंट किया है इसलिए सिद्धार्थ उन पर गुस्सा हो रहे हैं। इतना ही नहीं केआरके ने यह भी कहा कि उन्होंने सिद्धार्थ के मेंटर करण जौहर को कहा है कि सिद्धार्थ इस तरह से पेश न आएं नहीं तो वह उन्हें पीट देंगे। इससे पहले भी कमाल राशिद खान (केआरके) सिद्धार्थ को एक्टिंग न करने की सलाह दे चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here