मलाइका-अरबाज के तलाक की खबरों पर बोले सलीम खान

0
324

मलाइका और अरबाज की शादी टूटने की खबरों को सुनकर बॉलीवुड के साथ उनके फैन्स को भी काफी सदमा पहुंचा था। फिल्म जगत में इस खबर को लेकर हलचल मची हुई है कि मलाइका और अरबाज तलाक ले रहे हैं या नहीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मलाइका ने अरबाज से तलाक लेने के लिए केस फाइल कर दिया है। मलाइका के करीबी दोस्त ने इस बात को कन्फर्म किया है कि वो अपने इस 18 साल के रिश्ते को तोड़ रही हैं। ये बताया जा रहा है कि वह अरबाज का घर छोड़ अपनी मां के घर में शिफ्ट हो गई हैं। वहीं, इस बारे में पहली बार अरबाज के पिता सलीम खान ने कुछ कहा है।

सलीम खान का कहना है कि “मैं एक लेखक हूं, मुझसे किसी के तलाक, अफेयर या ब्रेकअप के बारे में ना पूछें। उनका कहना है कि वो अपने बच्चों की निजी जिंदगी में दखल देना पसंद नहीं करते हैं।”

वहीं, जब यह सवाल मलाइका की मां जॉयसी पालीकॉर्प से पूछा गया तो वो कुछ कतराती नजर आईं। उन्होंने कहा कि “दोनों लोग बालिग हैं, अपना काम जानते हैं। मैं इस मामले में कुछ बात नहीं करना चाहती हूं।”

वहीं-जब-यह-सवाल-मलाइका-की-मां-जॉयसी-पालीकॉर्प-से-पूछाImage Source :http://static.dnaindia.com/

अरबाज के अपार्टमेंट के गार्ड ने बताया कि मलाइका यहां अक्सर आती रहती हैं। कभी जल्दी चली जाती हैं तो कभी वो थोड़े दिन रुकती हैं। कुछ सूत्रों का कहना है कि मलाइका अपनी बहन अमृता के यहां रह रही हैं। खबरों की मानें तो मलाइका बेटे अरहान का खर्चा खुद उठा रही हैं।

सलमान ने मलाइका से की गुजारिश-

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने मलाइका को समझाने की कोशिश की थी। सलमान का कहना है कि 18 साल की शादी को तोड़ना सही नहीं है। सलमान ने मलाइका से बात करने के लिए एक रेस्त्रां में गेट-टू-गेदर रखी थी, जिसमें मलाइका, उनकी मां, बहन अमृता और बहनोई शकील मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here