जॉन अब्राहम ने ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ को बनाया अपना ‘गुरु’

0
358

बॉलीवुड हीरो जॉन अब्राहम एक बार फिर धूम मचाने के लिए नये एक्शन अवतार में ‘रॉकी हैंडसम’ से वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म आजकल काफी सुर्खियों में छाई हुई है। जिसको लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है। वैसे क्रेज दिखना भी लाजमी है क्योंकि आजकल का युवा वर्ग जॉन के एक्शन का दिवाना है। ऐसे में जॉन की ‘रॉकी हैंडसम’ के ट्रेलर ने ही ये साबित कर दिया है कि उसमें जबरदस्त एक्शन की भरमार है।

इस समय जॉन अब्राहम अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी के साथ खुशी भी होगी कि जॉन ने ट्विटर पर अपने गुरुजी के साथ अपना एक कोलॉज पोस्ट किया है। अब आप जरूर सोच में पड़ गये होंगे कि बॉलीवुड के इस एक्शन हीरो का गुरु कौन हो सकता है। अब आप ज्यादा सोचिए मत, क्योंकि जब जॉन यानि कि चेले इतने कमाल के हैं तो उनके गुरु भी जबरदस्त कमाल के ही होंगे। दरअसल जॉन ने अपने गुरु का दर्जा खिलाड़ियों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को दिया है। उन्होंने अक्षय के साथ एक कोलाज बनाकर ट्विटर पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘मेरे गुरुजी हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं। आपको प्यार अक्षय कुमार।’ वहीं जॉन के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय ने भी कहा कि ‘जॉन अब्राहम, भाई तुम्हें भी प्यार।’

john-akshayImage Source: http://ste.india.com/

तो देखा आपने कैसा है इन गुरु चेले का प्यार। अपने गुरु के लिए इतनी भक्ति देख सचमुच लोगों को अच्छा लगा होगा क्योंकि इस वक्त देखा जाए तो यह दोनों ही बॉलीवुड के नामी अभिनेता हैं, लेकिन दुनिया के सामने किसी को अपना गुरु मानकर उसका इकरार करना सचमुच बड़ा काम है। वैसे आपको भी पता है कि जॉन और अक्षय देसी बॉयज के अलावा कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की एक्टिंग से लेकर एक्शन तक काफी जबरदस्त है। जिसको लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में जॉन का खिलाड़ी कुमार को अपने गुरु की उपाधि देना काफी बड़ी बात है।

2Image Source: http://ichef-1.bbci.co.uk/

बहरहाल आपको बता दें कि जॉन की अपकमिंग फिल्म रॉकी हैंडसम आने वाली है। वह इस वक्त अपनी फिल्म रॉकी हैंडसम के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री श्रुति हासन नजर आएंगी। फिल्म में एक्शन के साथ इमोशन और रोमांस की भरमार बताई जा रही है। हम उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म अच्छी हिट जाए और जॉन को उनके गुरुजी का साथ हमेशा ऐसे ही मिलता रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here