_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/d/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जब ऋषि कपूर को सबक सिखाने के लिए उनके घर पहुंचे संजय दत्त

ऋषि कपूर के गुस्से से आप सभी वाकिफ ही होंगे कि वह कितनी जल्दी बातों को दिल से लगाकर उन पर प्रतिक्रिया करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार ऐसा हुआ था कि ऋषि की किसी बात पर नाराज होकर संजय दत्त और गुलशन ग्रोवर उन्हें पीटने के लिए उनके घर चले गए थे। आप शायद इस खबर को सुनकर हैरान रह जाएंगे, लेकिन हम आपको आज यह बताते हैं कि आखिर ऐसा कब, कहां और क्यों हुआ था।

दरअसल एक इंटरव्यू में गुलशन ने इस घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि ऋषि कपूर अभिनेत्री टीना मुनिम के लिए काफी सीरियस हो गए थे, उस समय टीना संजय दत्त के साथ रिलेशनशिप में थी। इस बात का पता चलते ही संजय दत्त काफी भड़क गए और गुलशन को अपने साथ लेकर ऋषि कपूर को पीटने के लिए उनके घर चले गए।

Image Source:

जब दोनों ऋषि कपूर के घर पहुंचे तो उनकी मुलाकात वहां पर नीतू कपूर से हुई, तब नीतू और ऋषि की शादी नहीं हुई थी। जब उन्होंने नीतू को सारी बातें बताई तो नीतू ने उन दोनों को समझाया कि ऐसा कुछ भी नहीं है, इस बात में बिल्कुल सच्चाई नहीं है। नीतू की यह बात सुनकर संजय दत्त का गुस्सा कुछ शांत हुआ। अब ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर, संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में उनका कुछ ऐसा ही किरदार निभा रहें हैं। अब देखना यह है कि यह फिल्म पर्दे पर कितना बिसनेस करती है और लोगों को कितनी पसंद आती है।

To Top