पति के एक कहने पर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने बदला अपना ये अहम निर्णय

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आजकल अपनी आगामी फिल्म भैयाजी सुपरहिट को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। प्रीति इस फिल्म में लंबे समय बाद पर्दे पर अभिनय करती दिखाई देंगी। प्रीति से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में फिर वापस ना आने की कसम खाई थी, लेकिन उनके पति के खूब कहने और समझाने पर उन्होंने अपना निर्णय बदला और उन्हीं के कहने पर कमबैक करने का मन बनाया। अब वह इस फिल्म से बतौर मुख्य अभिनेत्री पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं। इस फिल्म के रिलीज का इंतजार प्रीति काफी बेसब्री से कर रहीं हैं।

प्रीति पिछले साल ही अपने बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। जिसके कारण प्रीति का अमेरिका और भारत आना-जाना लगा ही रहता है। हाल में लैक्मे फैशन वीक में आई प्रीति ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता है कि सभी महिलाएं सुपर वुमेन होती हैं, जिस तरह वह हर मुश्किल का सामना आराम से कर लेती हैं। प्रीति ने बताया कि उनके पति काफी अच्छे हैं और वह उनके साथ काफी खुश भी हैं। इतना ही नहीं, प्रीति ने यह भी कहा कि वह बहुत भाग्यशाली हैं कि उनके हसबैंड उन्हें शादी के बाद भी फिल्मों में काम करने के लिए प्रेरित करते हैं।

Image Source:

प्रीति ने 2013 में फिल्म इश्क इन पेरिस में काम किया था, लेकिन प्रीति की यह फिल्म पर्दे पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। अब देखना यह होगा कि प्रीति की यह आगामी फिल्म पर्दे पर कितना कमाल दिखा पाती है।

To Top