प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

0
681

बॉलीवुड में ब्रेकअप, पैचअप और लिंकअप का खेल काफी लंबे समय से चलता आ रहा है। जहां पहले अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते को लेकर काफी खबरे सुनने को मिली थी, जिसके बाद दोनों के इस रिश्ते में दरार की खबरे भी सामने आईं थी। अक्षय कुमार ने लगभग 12 सालों के बाद प्रियंका के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें पीसी के साथ काम करने में किसी भी तरह की कोई आपत्ति नहीं है।

अक्षय जब अपनी आगामी फिल्म जॉली एएल बी 2 के प्रमोट करने के लिए पहुंचे तो उनसे प्रियंका से जुड़े सवाल किए गए, जिसका जवाब अक्षय ने यह दिया कि उन्हें प्रियंका के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है। आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार से केवल प्रियंका से जुड़े सवाल ही नहीं बल्कि फराह खान और एकता कपूर से जुड़े सवाल भी पूछे गए कि कहीं उन्हें इन दोनों से तो कोई परेशानी नहीं हैं। ऐसे में अक्षय ने परेशान होकर यही कह डाला कि क्यों ना प्रियंका, फराह और एकता को एक साथ बुलाया जाए और फिर यह सवाल पूछा जाएं कि मुझे उनसे क्या दिक्कत है। इससे आपको शायद कुछ ज्यादा बाते पता चल जाए।

Image Source:

आपको बता दें कि अक्षय ने हाल में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में पीसी की तारीफ भी की। दरअसल यहां पर प्रियंका को पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसके बाद अक्षय से पूछा गया कि प्रियंका इस अवॉर्ड के लायक थी भी या नहीं? तो ऐसे में खिलाड़ी कुमार ने कहा कि प्रियंका बिल्कुल इस अवॉर्ड के लायक है।
आपको बता दें कि अक्षय फिल्म “जॉली एलएल बी 2” 10 फरवरी को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इसमें अक्षय के साथ हुमा कुरैशी स्क्रीन शेयर करती हुई मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here