उपाय – इस प्रकार से करेंगे स्नान तो दूर होगी आर्थिक परेशानी और बनेंगे धनवान

0
669

 

आज के समय में हर व्यक्ति अधिक पैसे कमाने के लिए बहुत ज्यादा भागदौड़ कर रहा है, लेकिन फिर भी कम लोगों को ही सफलता का स्वाद मिलता है, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे सरल उपाय बता रहें हैं जिनको आप नहाते समय अपना कर अपने जीवन की आर्थिक तंगी को खत्म कर धनवान बन सकते हैं। जी हां, असल में कुछ विशेष औषधियों को आयुर्वेद तथा ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण माना गया है और बताया गया है कि यदि इनको आप अपने नहाने के पानी में डालकर स्नान करते हैं, तो आपकी उम्र बढ़ने के साथ-साथ आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होती है, तो आइए जानते हैं इन औषधियों के बारे में।

1- रत्न –

Image Source:

यदि आप अपने स्नान करने के पानी में रत्न डालकर नहाते हैं तो इससे आपको आभूषणों की प्राप्ति होती है। वैसे तो आप इस उपाय के लिए किसी भी रत्न डाल का प्रयोग क्र सकते हैं, पर यदि आप अपनी राशि के अनुसार रत्न का प्रयोग करते हैं तो यह ज्यादा लाभदायक रहता है।

2 – तिल –

Image Source:

तिल डालकर स्नान करना बहुत ज्यादा प्रचलित है, माना जाता है कि नहाने के पानी में तिल डालकर स्नान करने से महालक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है।

3- दही –

Image Source:

दही खाने में बहुत प्रयोग किया जाता है पर यदि आप नहाने के पानी में थोड़ी सा दही डालकर स्नान करते हैं तो इससे आपकी संपत्ति में बढ़ोतरी होती है।

4- इत्र –

Image Source:

इत्र वैसे तो कपड़ों पर लगाने के कार्य में प्रयोग होता है पर यदि आप इत्र की कुछ बूंदे पानी में मिलाकर उस पानी से स्नान करते हैं तो इससे आपको कभी पैसे की कमी नहीं रहती है।

इस प्रकार से देखा जाए तो ये छोटे-छोटे से उपाय हमारे जीवन में आई किसी भी प्रकार की आर्थिक तंगी को खत्म करने में सहायक होते हैं साथ ही इनमें प्रयोग हुई वस्तुएं भी आपको अपने घर या बाजार से आसानी से मिल जाती है, तो आप इन उपायों को जरूर करें और अपने जीवन से आर्थिक परेशानियों को दूर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here