_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/check-out-the-first-tv-commercial-of-dabbu-uncle-and-the-dance-he-did/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-infant-started-to-walk-just-after-birth-doctors-are-surprised/video-8/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/ea6a6e77ca639bd8e8c69deaa8f1ad28/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इन जनाब की किस्मत ने तो मौत को भी मात दे दी, देखे वीडियो

वीडियो

कहते है कि अगर किसी के मरने का समय नही आया तो कोई कितनी भी कोशिश कर ले, चाहे कितना भी बड़ा हादसा क्यों न हो जाए या फिर इंसान खुद ही मरना चाहे तो भी उसे मौत नही आती है। आपके कई बार देखा होगा कि कुछ मामूली से हादसों में भी लोगों की जान चली जाती है और कई बार बड़े बड़े होने के बाद भी लोगों को खरोंच तक नही आती। इसकी सबसे अच्छी उदाहरण भूंकप जैसी स्थिति में देखने को मिलती है जब टनो के हिसाब से वजनी मलबे के ढेर में दबे लोग सकुशल बाहर निकलते है। मगर आज हम आपको किसी भूकंप से जुड़ी घटना के बारे में नही बता रहें है। ये घटना एक सड़क दुर्घटना से जुड़ी है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वीडियोImage source:

इस वीडियो को गो प्रो कैम के जरिए शूट किया गया है। इस वीडियों में दिखाया गया कि एक यू ट्यूबर बाइक रायडर सड़क पर जाता हुआ अचानक बाइक पर से अपना संतुलन खो बैठता है और सड़क पर गिर जाता है। इस दौरान बाइकर सलाइड करता हुआ अपने साथ से गुजर रहे एक चलते ट्रक के नीचे से गुजर जाता है। इस हादसे का शिकार बने शख्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि वह खुद नही जानता कि वह इस हादसे में कैसे बच गया, अगर उसकी रफ्तार जरा सी भी कम ज्यादा होती तो उसका कचुमर बन जाता है। बहरहाल हमारा सुझाव है कि अगर आप भी बाइक रायडिंग करते हैं तो उसे उतना ही तेज चलाए जितने तक आप उसे काबू कर सके क्योंकि हर इंसान की किस्मत इन जनाब जैसी नही होती। आप देखे इस वीडियो को और अपने सुझाव दें।

Video source:

To Top