_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/banana-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बिल्लियों के इस होटल की शान देख खुली रह जाएंगी आंखे

बिल्लियों

आजकल इंसान अपनी सुविधा को लेकर कोई भी समझोता नही करता है। जिसके पास सुविधाओं को खरीदने की क्षमता है वह अपने कम्फर्ट के साथ किसी भी तरह का समझौता नही करते हैं। ऐसे ही लोगों के लिए दुनिया भर में बड़े बड़े आलिशान होटल बनाए गए है। जहां पर जाने वाले हर शख्स की हर सहूलियत का ख्याल रखा जाता है। मगर दुनिया के कुछ देश ऐसे हैं जहां के लोगों को ऐसी शानोशौकत तो दूर दैनिक सुविधाएं भी नही मिल पाती। अगर बात की जाए इराक की तो यहां के हालात कुछ ठीक नही है। इस समय यहां पर कोई इंसानो की परवाह नही कर रहा ऐसे में यहीं के एक युवक ने बिल्लियों के लिए एक आलिशान होटल बनाया है। हालांकि ये आलिशान होटल इस युवक के घर पर ही बना है। यहां पर बिल्ली को एक रात तक रखने का किराया 5000 इराकी दीनार यानि चार डॉलर है।

बिल्लियोंImage source:

होटल में मिलती हर सुविधा-

अहमद ताहेर मक्की नाम के इस युवक द्वारा बनाए गए इस होटेल में बिल्लियों की सुविधा की हर एक चीज मौजूद है। यहां पर बिल्लियों के लिए नर्म मुलायम बिस्तर लगाए गएं है। उनके लिए मनपसंद खाना बनता है और साथ चिकित्सीय मदद भी दी जाती है। बिल्लियों के मनोरंजन के लिए यहां एक प्लेइंग एरिया भी बनाया गया है। जिसमे मौजूद मैदान में जाकर बिल्लियां घास में लेटने का मजा ले सकती है। इस होटल के मालिक मक्की का कहना है कि उसके इस होटल में बिल्लियों की हर तरह से देखभाल की जाती है। साथ जो कोई व्यक्ति देश से बाहर जाता है तो वह अपनी बिल्लियों को यहां छोड़ कर जा सकते है।

बिल्लियोंImage source:

इस होटल के खुलने से वह लोग बेहद खुश है जो बिल्लियों से प्यार करते है और उन्हें पालना पसन्द करते है। यहां आकर उनकी बिल्लियां काफी खुश रहती है और उनके मालिक इस बात से खुश रहते हैं कि यहां उनकी बिल्ली की अच्छी देखभाल होती है। हालांकि शुरुआत में बसरा संस्था द्वारा इस होटल का विरोध किया जा रहा था मगर अब सब स्थिर है। मक्की बताता है कि जल्द ही वह अपने होटल में कुत्तों और पक्षियों के लिए भी अलग से कमरे बनाएगा।

To Top