_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-surviving-for-last-25-years-eating-tree-leaves/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/veteren-actor-vinod-khanna-dies-of-cancer/vinod_khanna_died1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब फिल्मों में नजर आएगी विराट-अनुष्का की जोड़ी

हर क्रिकेटर पिच पर उतरते समय अपना अच्छा प्रदर्शन कर जनता के बीच सुर्खियों में आने का प्रयास करता है क्योंकि यही वो जगह होती है जहां से वो एक अच्छा खिलाड़ी साबित होकर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना लेता है। आज के समय में विराट कोहली को मैच का शहंशाह भी कहें तो गलत नहीं होगा क्योंकि जब भी वो पिच पर अपना प्रदर्शन दिखाने के लिये उतरते हैं तो चौके छक्के से ही बात करते नजर आते हैं। वह जितना ज्यादा मैच के दौरान सुर्खियों में नजर आते देखे गये हैं, उतना ही ज्यादा अपनी प्रेम कहानी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। नई खबर यह है कि जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी फिल्मों में नजर आने वाली है।

फिलहाल अभी हाल ही में विराट और अनुष्का के बीच 40 करोड़ रुपये की वजह से ब्रेकअप के चर्चे काफी सुनने को मिल रहे थे, लेकिन अब फिर से दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे हैं। हाल ही में इन दोनों की जोड़ी को लेकर एक और जबरदस्त खबर सुनने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि जल्द ही विराट और अनुष्का की शानदार जोड़ी फ़िल्मी परदे पर उतरने वाली है।

anshkhaImage Source: https://i.ytimg.com/

बताया जा रहा है कि फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चौपड़ा क्रिकेट को लेकर एक फिल्म बनाने का सोच रहे हैं, जिसके लिये वो विराट और अनुष्का की जोड़ी को लेना चाह रहे हैं।

अभिनेत्री रानी मुखर्जी इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही हैं। खुद रानी ने अपनी इस खास फिल्म को लेकर विराट से बात कर ली है और विराट ने अपनी सहमति भी दे दी है। अब देखना ये है कि फिल्मी पर्दे पर आने वाली इस जोड़ी की प्रेम कहानी को दर्शक कितना पसंद करते हैं। मैदान में चौके छक्के की बरसात करने वाले कोहली ने जितनी सुर्खियां क्रिकेट में बटोरी हैं क्या फिल्म में भी वह उतने ही खरे उतर पायेंगे, यह तो फिल्म के बनने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल देश की जनता को इस खास फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Most Popular

To Top