_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-a-girl-issues-the-death-sentence-to-her-lover/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35441","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जब आते-आते रह गई ‘अंगूरी भाभी’ की डोली

एंड टीवी चैनल के मशहूर शो भाभीजी घर पर हैं से फेम पाने वाली शिल्पा शिंदे यानि की अंगूरी भाभी आजकल काफी विवादों में घिरी हुई हैं। उनकी जिदंगी में काफी समय से उतार चढ़ाव आते रहे हैं। बहुत ही कम लोगों को यह बात पता है कि साल 2009 में शिल्पा शादी के बंधन में बंधते-बंधते रह गईं थीं। जी हां, 2009 में शिल्पा टीवी के मशहूर अभिनेता रोमित राज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थीं। यहां तक कि दोनों की शादी की तारीख और वेन्यू सब कुछ तय कर लिया गया था। शादी के कार्ड भी तैयार हो चुके थे, लेकिन फिर करवा चौथ से दो दिन पहले शिल्पा ने यह शादी तोड़ने का फैसला ले लिया।

37335-romit-raj-and-shilpa-a-newly-wedded-couple.jpgImage Source: http://img.bollycurry.com/

रोमित राज शिल्पा के साथ मायका और माता पिता के चरणों में स्वर्ग जैसे मशहूर सीरियल में अभिनय कर चुके हैं। दोनों के बीच प्यार का सिलसिला तब बढ़ा जब दोनों मायका सीरियल में साथ काम कर रहे थे और एक दूसरे के पार्टनर थे। दोनों ने 29 नवंबर को गोवा में अपने फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेने का फैसला ले लिया था।

शिल्पा ने अपनी शादी तोड़ने का कारण एक इंटरव्यू में बताया और कहा कि उन्हें करवा चौथ से दो दिन पहले यह अहसास हुआ कि रोमित एक बेहतर पति नहीं साबित हो सकते। इसके बाद शिल्पा ने यह कहा कि रोमित ने शादी ना करने की वजह जाने बगैर उनकी फैमिली को बुरा-भला की। इस पर शिल्पा ने उनसे शादी ना करने का मन बना लिया।

शिल्पा से रिश्ता तोड़ने के बाद रोमित ने 28 मार्च 2010 को पुणे में टीना कक्कड़ के साथ शादी कर ली। अब वह एक बेटी के पिता हैं और अपनी वाइफ और बच्चों के साथ खुशी- खुशी रह रहे हैं।

2Image Source: https://i.ytimg.com/

Most Popular

To Top