_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वायरल वीडियो में देखिये कैसे चलती ट्रेन के ऊपर से गुजरने के बाद भी कैसे बच गया यह युवक

lad_1511257696_725x725

 

 

क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि किसी व्यक्ति के ऊपर से चलती ट्रेन गुजर जाए और उसको खरोंच तक न आये, यदि नहीं तो आज हम आपको ऐसी ही वीडियो दिखा रहें हैं। इस वीडियो को देख कर आप हैरान जरूर हो जायेंगे। आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के देबरिया के बनकटा रेलवे स्टेशन की हैं। यहां पर एक व्यक्ति के ऊपर से चलती ट्रेन तेजी से गुजर गई पर युवक को कुछ नहीं हुआ।

असल में यह युवक दूसरी पटरी से ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहा था, पर उसने दूसरी और जाने के लिए फुट ओवर ब्रिज का यूज करने के स्थान पर सीधे रेलवे ट्रेक से जाना सही समझा। इतने में दूसरी ओर से एक और ट्रेन आ गई जिसके बाद युवक पटरी पर ही लेट गया था। आप भी देखिये इस वीडियो को।

 

Video Link

Most Popular

To Top