एक ही दिन विवाह के बंधन में बंधे टीम इंडिया के दो सितारे

0
344

मानों ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों के सितारे इस वक्त इतनी बुलंदियों पर हैं कि चारों तरफ सिर्फ जश्न ही जश्न और खुशी ही खुशी है। एक तरफ जहां टीम इंडिया यूएई से कल का मैच जीतकर लगातार अपनी चौथी जीत का जश्न मना रही है, वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के दो सितारे दो हसीनाओं के हाथों क्लीन बोल्ड हो चुके हैं। दोनों ने एक ही दिन शादी कर ली है।

1Image Cource: http://images.jagran.com/

अब आप जरूर ये जानने को उत्सुक होंगे कि आखिर कौन हैं वो तो चलिए आपको ज्यादा ना घुमाते हुए हम बता देते हैं कि टीम इंडिया के इन दो सितारों में एक हैं इंडियन टीम के फास्ट बॉलर धवल कुलकर्णी। वह एक पारिवारिक समारोह में श्रद्धा खारपूडे के साथ विवाह सूत्र में बंध गये हैं। श्रद्धा खारपूडे एक फैशन कॉर्डिनेटर हैं और उनकी धवल से मुलाकात आज से चार साल पहले एक दोस्त के जरिए हुई थी। बता दें कि यह शादी सिर्फ दोनों की फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। जिसे काफी गुपचुप तरीके से किया गया।

robinImage Source: http://images.prabhatkhabar.com/

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कुलकर्णी और श्रद्धा अपनी शादी में महाराष्ट्र के पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। वहीं उनको शादी के लिए टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा, जो कि अभी बांग्लादेश में चल रहे मैचों में बिजी हैं, उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये बधाई दी है। रोहित ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ‘‘मेरे दोस्त धवल कुलकर्णी और श्रद्धा को शादी की बहुत-बहुत बधाई। मेरी मौजूदगी इससे महसूस होगी”

3Image Source: http://www.wahcricket.com/

वहीं, आपको बता दें कि टीम इंडिया के दूसरे सितारे बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने भी टेनिस खिलाड़ी शीतल गौतम को अपना जीवनसाथी बना लिया है। उनकी शादी में इरफान पठान से लेकर बालीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने भी शिरकत की। साथ ही इरफान और जूही ने ट्विटर पर भी उथप्पा और शीतल को बधाई दी। इरफान ने ट्विटर पर लिखा कि- ‘‘मेरे भाई रोबिन उथप्पा, आपको शादी के लिये शुभकामनायें। आप हमेशा ही मुस्कुराते रहिये, जैसे हमेशा मुस्कुराते हो।” वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री जूही ने लिखा कि ‘‘रोबिन उथप्पा और शीतल अब पति और पत्नी हुए, बधाई हो।”

4Image Source: http://www.wefornewshindi.com/

बता दें कि उथप्पा ने पिछले साल 2015 में 13 नवंबर को शीतल से सगाई की थी। जिसकी उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा था कि अब मैं अपनी पूरी जिंदगी इस खूबसूरत लड़की के साथ बिताउंगा। यह दोनों पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन इस बात का खुलासा तब हुआ था जब जून 2014 में रॉबिन उथ्प्पा ने शीतल के बर्थ-डे की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here