‘रुस्तम’ के पहले पोस्टर में दिखा अक्षय का नया अंदाज

0
474

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्मों का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी हर फिल्म में एक नये अंदाज के साथ कुछ नया मसाला होता है। जो लोगों को उनकी फिल्म देखने को मजबूर कर देता है। जैसा कि आपने कुछ दिन पहले आई फिल्म एयरलिफ्ट में भी देखा होगा कि उनकी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई में कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए। ऐसे में इससे साफ जाहिर हो जाता है कि लोगों में अक्षय की दिवानगी किस कदर सिर चढ़कर बोलती है।

ऐसे में अगर आप भी अक्षय कुमार की नयी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो आप सबको बता दें कि आपका यह इंतजार जल्दी खत्म होने वाला है। एयरलिफ्ट के बाद वह एक नये अंदाज में अपनी आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ लेकर आ रहे हैं। जिसमें वह एक नौसेना के अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। जिसको देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार तो करना पड़ेगा, लेकिन फिलहाल आप इस फिल्म के पोस्टर को देखकर ही इस फिल्म के जबरदस्त होने का अंदाजा लगा सकते हैं। बता दें कि यह पोस्टर इतना गजब का है कि इसे देखकर फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता और कई गुना बढ़ जाएगी।

1Image Source: https://s3-ap-southeast-1.amazonaws.com/

अक्षय ने खुद इस पोस्टर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘तीन गोलियों ने देश को तो स्तब्ध किया ही, इसका जीवन भी बदल दिया। क्या हुआ था ‘रुस्तम’ के साथ, जानिए 12 अगस्त 2016 को।’ जिससे यह साफ हो गया है कि यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी। साथ ही इस फिल्म के पोस्टर की पंच लाइन से भी यह साफ हो रहा है कि ‘तीन गोलियों ने देश को तो स्तब्ध किया ही, इसका जीवन भी बदल दिया, यह इसका मतलब है।

बताया ये भी जा रहा है कि अक्षय की यह फिल्म 1959 के नानावटी केस पर बन रही है। जिसमें अक्षय के साथ इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता भी दिखेंगी। इसमें इलियाना डिक्रूज जहां अक्षय के साथ रोमांस करती नजर आएंगी, वहीं ईशा गुप्ता इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

2Image Source: http://www.deshbandhu.co.in/

आपको बता दें कि इस फिल्म में इनके अलावा सचिन खेडेकर, कुमुद मिश्रा, परमीत सेठी, पवन मल्होत्रा और बिजेंद्र काला जैसे एक्टर भी हैं। जिससे यह साफ हो जाता है कि इस फिल्म की सर्पोटिंग कास्ट भी काफी तगड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here