अपनाएं पानी के ये खास उपाय, चमक उठेंगे आपकी किस्मत के सितारे

उपाय

पानी का यूज हम लोग सिर्फ पीने के लिए करते हैं, पर इसका सही उपयोग आपके भाग्य को भी चमका सकता है। असल में आपको जीवन में यदि सफलता पानी है तो आपको कड़ी मेहनत के साथ अपने दुर्भाग्य को भी दूर करना होता है। आपके इस दुर्भाग्य को दूर करने के लिए ही हम आपको यहां पानी के कुछ सरल उपाय बता रहें हैं। ये सरल उपाय अपनाकर आप अपने दुर्भाग्य को दूर कर सकते हैं तथा जीवन में सफलता पा सकते हैं। आइये जानते हैं इन सरल उपायों के बारे में।

पानी के सरल उपाय –

1 – रात को जब आप सोएं तो एक बर्तन में पानी भर कर बेड के पास रख लें। सुबह ब्रह्म मुहूर्त में उठकर उस पानी को अपने घर के बाहर फेंक दीजिये। इस कार्य से आपका दुर्भाग्य खत्म हो जाता है।

2 – अपने घर की छत पर पक्षियों के लिए मिट्टी का एक पात्र रखें तथा उसमें प्रतिदिन पानी भरें। इस प्रकार की क्रिया से भी आपका दुर्भाग्य दूर होने लगता है।

उपायImage source:

3 – आपके किचन में जिस स्थान पर पीने के पानी का मटका रखा हो। वहां आप प्रत्येक शाम को दीपक जलाएं। ऐसा करने पर आपके घर की नकारात्मकता खत्म हो जाती है।

4 – आप अपने घर के बाहर आने जाने वाले लोगों के लिए पीने के साफ पानी की व्यवस्था कीजिये। साथ ही पशुओं के लिए भी कुछ खाने पीने का इंतजाम कीजिये। इस उपाय से भी आपका दुर्भाग्य खत्म होने लगता है और दुर्भाग्य खत्म होने पर आपको हर कार्य में सफलता भी मिलने लगती है।

To Top