_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/glucose-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/0f66939619e6f091493652639d567514/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपनाएं ये प्रभावशाली उपाय, कभी घर में नहीं होगी पैसों की कमी

प्रभावशाली उपाय

बहुत से लोग इस बात से काफी परेशान होते देखें गए है, जिनका पैसा किसी जगह से वापिस मिलने वाला था लेकिन किसी कारणवश अटक गया है। इस प्रकार की स्थिति में पैसे की कमी की समस्या हो ही जाती है। ऐसे में यहां बताये कुछ प्रभावशाली उपाय आपके पैसे को आसानी से आपके पास वापिस ले आएंगे। ये उपाय आप जितनी श्रद्धा तथा विश्वास से अपनाएंगे उतना ही अच्छा फल आपको प्राप्त होता है। आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में।

1 – आप किसी भी शुभ समय बाजार से काली हल्दी की गांठ को खरीद कर लाएं तथा किसी पंडित से इसको अभिमंत्रित करा लें। अब आप इसको अपनी दूकान या कैश बॉक्स में रख दें। ऐसा करने से न सिर्फ आपका रुका पैसा वापिस आता है बल्कि आपकी आमदनी भी बढ़ जाती है।

प्रभावशाली उपायImage source:

2 – श्रीयंत्र को आप जानते ही होंगे। आप अपनी दूकान या कार्यालय में इसको पूजन वाले स्थान पर स्थापित करें तथा प्रतिदिन इसका पूजन करें। ऐसा करने से धन संबंधी समस्याएं आपके सामने नहीं आती हैं तथा आप तरक्की करते जाते हैं।

3 – रवि पुष्य योग में बरगद के पेड़ से एक पत्ता ले आएं तथा गंगाजल से धोकर इस पर हल्दी से स्वास्तिक का चिंह अंकित कर दें। इसके बाद इसको अपनी पूजा के स्थान पर रख दें तथा नित्य प्रति इसको भी धूप दीप दिखातें रहें। ऐसा करने से आपके जीवन में धन की कमी की पूर्ति होती रहती है।

प्रभावशाली उपायImage source:

4 – आप अपने घर में भगवान गणेश का चित्र या प्रतिमा को इस प्रकार से लगाएं की उनका मुख आपके घर के अंदर ही रहे। जब भी बाहर जाएं तो उनके दर्शन अवश्य करें। ऐसा करने से आपको आपके हर कार्य में सफलता मिलती है।

5 – यदि आप कभी किसी आवश्यक कार्य या शुभ कार्य के लिए जा रहें हैं तो घर की कोई महिला आपके सिर से एक मुट्ठी उड़द लेकर उतार दें तथा उनको भूमि पर छोड़ दें। ऐसा करने से आपके कार्य के सफल होने की संभावना ज्यादा बढ़ जाती है। इस प्रकार से ये प्रभावशाली उपाय आपके जीवन से आपको आर्थिक समस्याओं से छुटकारा दिलाते हैं।  

To Top