_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पंजाब पुलिस की इस लेडी अफसर के पीछे का सच जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान, जानें इसके बारे में

पंजाब पुलिस
  • पंजाब पुलिस
  • पंजाब पुलिस
  • पंजाब पुलिस
  • पंजाब पुलिस
  • पंजाब पुलिस
  • पंजाब पुलिस

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर पंजाब पुलिस की इस लेडी अफसर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, पर क्या आप जानना चाहते हैं कि आखिर यह लड़की हैं कौन तो आज हम आपको इस बारे में ही यहां बता रहें हैं। कुछ ही दिन पहले इस लेडी पुलिस अफसर की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस लेडी पुलिस अफसर को लोग पंजाब पुलिस की अधिकारी बता रहें थे। इस लड़की की ख़ूबसूरती को देख कर लोगों ने इसको देश की सबसे खूबसूरत लेडी अफसर का दर्जा भी दे दिया था पर असल में बात ऐसी हैं ही नहीं जैसी लोग समझ रहे थे। सच बात क्या हैं यह आज हम आपको बताएंगे।

पंजाब पुलिसImage Source:

पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री हैं यह पुलिस अफसर –

इस लड़की की तस्वीर के वायरल होते ही बहुत लोग यह दावा करने लगे थे कि अपराधी खुद इस महिला अफसर के हाथों गिरफ्तार होना चाहते हैं। सोचने की बात हैं कि भला कौन अपराधी खुद को पुलिस के हवाले करेगा। खैर हम आपको बता दें कि इस महिला लेडी अफसर का पंजाब या पंजाब पुलिस से कोई रिश्ता नहीं हैं। इस पुलिस अफसर लड़की का नाम “हरलीन मान” बताया जा रहा हैं।

जब इस प्रकार की बातें सोशल मीडिया पर खूब फ़ैल गई तो इस बात की तफ्तीश भी की गई और यह बात सामने आई। इस लड़की का असली नाम “कायनात अरोड़ा” जो की पंजाबी फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हालही में अपनी फिल्म “जग्गा जियोंदा” में लेडी पंजाब पुलिस अफसर का किरदार हरलीन मान के नाम से निभाया है। यही कारण हैं कि लोग इनको पंजाब पुलिस अफसर मान बैठे थे।

पंजाब पुलिसImage Source:

उत्तर प्रदेश से हैं ताल्लुक –

आपको बता दें कि कायनात अरोड़ा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हैं। इनका एक नाम “चारु अरोड़ा” भी हैं और ये बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री दिव्या भारती की चचेरी बहन भी हैं। ग्रैंड मस्ती, मोगली तथा खट्टा मीठा जैसी बॉलीवुड फिल्मों में इन्होने काम किया हुआ हैं। पंजाबी फिल्म “फरार” में इन्होंने “निक्की जैस्मिन” नामक किरदार निभाया था जिसको बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। वर्तमान में ये अपनी दूसरी पंजाबी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें ये पुलिस अफसर का किरदार निभा रही हैं और इसमें इनका डबल रोल भी हैं।

Most Popular

To Top