_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मालिक के कबूतर बचाने के लिए बंदर ने दे दी जान, जाने इस खबर के बारे में

बंदर

 

वफादार पशुओं की बात की जाए तो आपने कुत्तों के बारे में सबसे ज्यादा सुना होगा। आपने ऐसी बहुत सी खबरें पढ़ी भी होंगी, जिनमें कुत्तों की वफादारी की चर्चा की गई होगी पर क्या आपने कभी वफादार बंदर के बारे में पढ़ा या सुना हैं। आज आपको यहां एक ऐसे बंदर के बारे में बता रहें हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे। आपको सबसे पहले बता दें कि यह खबर कोलकाता से आई हैं। यहां एक बंदर अपने मालिक के घर में आये चोरों से भीड़ गया और अंत में अपनी वफादारी को निभाता हुआ मृत्यु को प्राप्त हो गया।

चोरों से लड़ पड़ा बंदर –

बंदरImage Source:

यह घटना कोलकाता के काशीपुर क्षेत्र की हैं। यहां पर एक बंदर अपने मालिक के घर में चोरी करने के लिए घुसे चोरों से भीड़ गया। उसने चोरों के साथ में लड़ाई की ओर उनको चोरी करने से रोके रखा। असल में एक व्यक्ति ने अपने घर में कुछ कबूतरों के साथ एक बंदर को पाल रखा था। रात को कुछ लोग इस व्यक्ति के घर कबूतर चुराने के लिए घुस आये थे। इस दौरान बंदर ने चोरों से लड़ाई करनी शुरू कर दी। चोरों को जब लगा की इसके होते हुए वह अंदर नहीं जा सकेंगे तो उन्होंने उसे मार डाला।

बंदर के मालिक ने की रिपोर्ट दर्ज –

बंदरImage Source:

बंदर के मालिक ने इस घटना की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई हैं। मालिक ने बताया कि उसके मुहल्ले का ही एक व्यक्ति उसके कबूतर चुराने के लिए घर में कुछ लोगों के साथ घुसा था। जब बंदर ने उन लोगों को रोका तो उन्होंने उसको मार डाला। मालिक ने यह भी कहा कि ये लोग इससे पहले भी कबूतर चुराने की कोशिश करते चुके हैं।

दूसरी और बंदर की हत्या करने वाले व्यक्ति का कहना है कि उसने अपनी जान को बचाने के लिए ऐसा किया था। वर्तमान में इस मामले की जांच चल रही हैं और पुलिस ने उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया हैं।

Most Popular

To Top