रिलीज़ हुआ फितूर का टाइटल ट्रैक

0
394

फिल्म फितूर जल्द ही बड़े परदे पर नज़र आएगी। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘ये फितूर मेरा’ रिलीज़ हो गया है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है। इस गाने को आवाज़ दी है अरिजीत सिंह ने और अमित त्रिवेदी ने इस गाने का म्यूजिक कम्पोज़ किया है। इस गाने के लिरिक्स स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं।

Video Source:

इस फिल्म में सबकी ऑल टाइम फेवरट कटरीना कपूर और हैंडसम आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। इसके अलावा तब्बू भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आएंगी। यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज़ हो रही है, लेकिन इस फिल्म का ट्रेलर 4 जनवरी को ही रिलीज़ हो गया था।

यह फिल्म चार्ल्स डिकेंस के उपन्यास ‘ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’ पर आधारित है। इस फिल्म के ट्रेलर में कटरीना और आदित्य की बीच अच्छी केमिस्ट्री नज़र आ रही है। देखने पर यह एक रोमांटिक फिल्म प्रतीत होती है। कटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म में नूर और फ़िरदौस नाम के किरदार में नज़र आएंगे। तब्बू इस फिल्म में हज़रत बेगम के रोल में दिखेंगी। किरदारों को रियल दिखाने के लिए इस फिल्म में काफी मेहनत की गई है।

हालांकि बाकी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी अपनी रिलीज़ के बाद ही यह साबित कर पाएगी कि किस एक्टर ने कैसा काम किया है। इसके बाद ही यह पता चलेगा कि फितूर दर्शकों ने दिलों में कितनी जगह बना पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here