_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

महिला ने दिया बिना कान वाले बच्चे को जन्म, देखने के लिए लोगों की लगी भीड़

बच्चा

 

कभी कभी इस प्रकार के बच्चे पैदा हो जाते हैं जिनको देख कर लोगों को हैरानी होती है हाल ही में ऐसा ही एक बच्चा उत्तर प्रदेश के अलीगढ में पैदा हुआ है। जी हां, आज हम आपको जिस बच्चे के बारे में बता रहें हैं वह वर्तमान में काफी चर्चा में है। इस बच्चे के कान जन्म से ही नहीं है और इसकी आंखें भी सामान्य बच्चों से बड़ी है। देखने में यह बच्चा काफी डरावना लगता है। इस बच्चे के जन्म के बाद इसको देखने वाले लोगों की भीड़ लग रही है। आपको बता दें कि इस बच्चे का जन्म उत्तर प्रदेश के अलीगढ के कोतवाली इलाका स्थित भोजपुरा में हुआ है। इस बच्चे का जब जन्म हुआ तो इसको देख कर इसकी मां की भी चीख निकल गई थी। इसको देखने के लिए बहुत से लोग घर में जमा हो रहें हैं। इस नवजात बच्चे के पिता का कहना है की “मेरी बस एक ही लड़की थी। अब यह लड़का पैदा हुआ है। यह जैसा भी है अल्लाह की ही देन है।”

बच्चाImage Source:

मूमिन नामक एक स्थानीय निवासी का कहना है कि “जैसा भी अल्लाह ने दिया है सही ही है। उसके कान नहीं है तथा आंखें भी बड़ी बड़ी है। वैसे बच्चा स्वस्थ है और उसकी सांसे भी चल रही है। “डॉ. अर्चना कुमार ने इस प्रकार के केस के बारे में बताते हुए कहा है कि “इस प्रकार की परेशानियां कभी कभी जेनेटिक डिसऑर्डर के कारण हो जाती हैं। ऐसी अवस्था वाले बच्चे ज्यादा समय तक नहीं जी पाते हैं। पर कुछ बच्चे प्री- मेच्योर होते हैं जो ट्रीटमेंट के बाद में सही हो जाते हैं।” अब देखना यह है कि यह बच्चा आगे जी पाता है या नहीं। खैर वर्तमान में बच्चे को स्वस्थ ही बताया जा रहा है।

Most Popular

To Top