_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-man-who-divided-a-mountain-into-two-for-the-sake-of-his-childrens-education/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-man-who-divided-a-mountain-into-two-for-the-sake-of-his-childrens-education/image-42/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मध्य प्रदेश – घर में घटी यह अजीबोजगरीब घटना, लोग चमत्कार मान कर रहें हैं पूजा-कीर्तन

This weird thing happened in a house in Madhya Pradesh, mistaken for a miracle cover

अपने देश में कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जिनको देख कर लोग हैरान रह जाते हैं। हाल ही में भी एक ऐसी ही घटना घटी है और लोग इस घटना को चमत्कार मान पूजा कीर्तन में जुटे हैं। आपको बता दें कि यह घटना मध्य प्रदेश के जिला डिंडौरी से सामने आई है। यहां के ग्राम पडरिया भालापुरी गांव में एक आदिवासी परिवार इस घटना के कारण घर से बाहर रहने को मजबूर है। असल में इस गांव की निवासी छोटी बाई के घर में अचानक जल का रिसाव होने लगा। पानी का यह रिसाव एक ही स्थान से नहीं बल्कि कई अलग अलग स्थानों से हो रहा है। इस कारण छोटी बाई परिवार सहित घर से बाहर रहने को मजबूर है।

सपने में सुनाई दी रहस्यमय आवाज –

This weird thing happened in a house in Madhya Pradesh, mistaken for a miracle 1image source:

छोटी बाई बताती है कि एक माह पहले यह रिसाव उस समय शुरू हुआ था जब वह रात में सो रहीं थीं। उस समय एकाएक कोठी तथा चूल्हें के नीचे से पानी का श्रोत फूट पड़ा। इसके बाद यह घर के अलग अलग तीन अन्य स्थानों से भी शुरू हो गया। कुल मिलाकर अब छोटी बाई परिवार सहित बाहर रहने को मजबूर हैं। छोटी बाई ने कहा कि उन्होंने रात में एक सपना देखा था जिसमें कोई कह रहा था “मौसी नरबदिया और सोनसिंह बाहर काम करने के लिए भागे हैं और मैं आ रहीं हूं।” इस घटना के बाद से ही घर में लोगों का तांता लग गया और वे घर में पूजन कीर्तन कर रहें है।

स्थानीय व्यक्ति ने बताया देवी नर्मदा –

This weird thing happened in a house in Madhya Pradesh, mistaken for a miracle 2image source:

गांव में हेतराम नामक एक व्यक्ति भी रहता है। मान्यता है कि उसको देवी नर्मदा के भाव आते हैं। जब लोग इस रहस्य के बारे में पूछने के लिए उसके पास में गए तो वह नर्मदा देवी के भाव में पहुंच गया और कहने लगा “मैं देवी नर्मदा हूं। इस स्थान की देहरी कोई नहीं नाकेगा और इस स्थान पर मंदिर बनाओं। नशेखोरी से बचे रहों।” उस समय से छोटी बाई के घर में भजन कीर्तन का सिलसिला शुरू हो गया है। दूसरी और गांव के लोग भी खुश हैं क्योंकि सर्दियों में इस गांव में पानी की किल्लत हो जाती थी और अब पानी की कमी नहीं पड़ेगी। असल बात क्या है इसका अभी तक पता नहीं लग पाया है।

Most Popular

To Top