_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/banana-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यह स्टाइलिश माउसपैड आपका स्मार्टफोन भी कर देगा चार्ज

माउसपैड

तकनीक की बात करें तो उसकी रफ्तार मानो समय से भी तेज है। दुनिया के किसी न किसी कोने में हर मिनट किसी न किसी नई तकनीक को इजात किया जा रहा है। आप फोन की बात ले लिजिए एक समय था जब लोगों के पास छोटे छोटे बटनो वाले फोन थे, मगर आज हर एक शख्स हाथों में स्मार्टफोन पकड़े नजर आता है। इन स्मार्टफोन को और भी आधुनिक बनाते हुए कुछ समय पहले इन्हें चार्ज करने के लिए मार्केट में वायरलेस चार्जर लाए गए, मगर लोगों ने इन्हें ज्यादा पसंद नही किया। लेकिन अब एक नया माउस पैड बनाया गया है जो कि आपके स्मार्टफोन को चार्ज भी कर सकता है। इस माउसपैड को न्यूयॉर्क के एक मशहूर डिजाइनर टैक्सीज़ो ग्राफ्ट द्वारा बनाया गया है। इस माउसपैड को बनाने में डिजानर ने एक बेहतरीन क्रिएटीविटी दिखाई है इसे लेदर मैट लुक दिया है जो इसे दिखने में बेहद आकर्षक बनाता है।

फोल्ड होकर आसानी से जेब में आ जाएगा –

इस माउसपैड की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस माउसपैड को आप बड़ी ही आसानी ने फोल्ड करके अपनी जेब में रखकर कहीं भी ले जा सकते है। जब आपको इसकी जरुरत हो तो इसे निकालकर लैपटॉप के साथ जोड़ लिया। लोगों को इसे यहां वहां ले जाने में कोई दिक्कत न हो इसीलिए इसके डिजाइन इस प्रकार का बनाया गया है। आपको बता दें कि यह आधुनिक माउस पैड इस साल के अगस्त माह तक मार्केट में आ जाएगा।

माउसपैडImage source:

इस नए डिवाइस को बनाने का एक मुख्य उद्देश्य माउसपैड जैसी पुरानी हो चुकी कंपयुटर एक्सेसरीज को दोबारा से मार्केट में जीवंत करना है। जिस प्रकार आधुनिक युग में वायरलेस ऑप्टीकल माउस और इनबिल्ट ट्रैकपैड मार्केट में आकर माउसपैड की जरुरत को बिल्कुल खत्म कर दिया, ऐसे में इस नए डिजाइनर माउसपैड को नए फिचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है। इस प्रोड्क्ट के बारे में मिली अब तक की जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 29 डालर के आस पास होगी। यह पैड यूएस बी पोर्ट समेत माडल में भी आएगा और लोग चाहे तो उसे भी खरीद सकते है, मगर उसके लिए उन्हें 35 डॉलर तक खर्च करने पड़ेंगे।

To Top