IPL के एक मैच के दौरान इस मिस्ट्री गर्ल नें जीत लिया लाखों का दिल..

हसीन मिस्ट्री गर्ल

रातों रात आखें मटकाकर सोशल मिडिया में राज करने वाली प्रकाश मेहरा को अभी कोई भूल नही पाया होगा। कि अब एक और चेहरे नें सोशल मिडिया के इस प्लेट फार्म में आकर धूम मचा दी है।

ये बात सच है कि रातों रात किसके भाग्य का सितारा बुल्दिंयों को छूने लगे, ये कोई नही जानता। जैसे ही कुछ समय पहले प्रिया प्रकाश की कुछ दिलचस्प अदाओं ने सभी का दिल जीत लिया था। और वो रातो रात सबकी फैन बनकर काफी सुर्खियां भी बटोर रही थी।

अब हाल में एक मिस्ट्री गर्ल ने भी एक मैच के दौरान अपनी खास अदाओं सें सबके दिल को जीत लिया है।

शनिवार के दिन बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में बैंगलोर और हैदराबाद के बीच आखिरी मैच खेला गया। जहां दर्शकों से भरे हुए इस स्टेडियम में भले ही हैदराबाद की टीम हार गई हो, पर आखिरी रोमांचक मुकाबले में जहां टीम जीत-हार के बीच लगी हुई थी वही स्टेडियम में बैठी एक लड़की रातों-रात सोशल मीडिया पर छा चुकी थी।

हसीन मिस्ट्री गर्ल

इस स्टेडियम में इस लड़की की तरफ हर कैमरा मैन का ध्यान खिलाड़ियों से कहीं ज्यादा अधिक इस लड़की के हसीन चेहरे पर था। लॉल रंग के टॉप और जीन्स में यह लड़की काफी आकर्षक लग रही थी। और इसी कारण से कैमरामैन ने बैंगलोर की इस फैन को कई बार अपने कैमरे में कैद किया। वहीं हैदराबाद की टीम के हार जाने के बाद बैंगलोर की जीत की खुशी में इस लड़की ने जमकर धूम भी मचाई। जिसके बाद यह फैन सोशल मीडिया पर रातों-रात की सबसे खास सेलिब्रिटी बनकर उभर गई। सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने के बाद यह लड़की फैन्स के लिये एक नेशनल क्रश बनकर छा चुकी है।

हसीन मिस्ट्री गर्ल

To Top