कुत्ते का अनोखा हुनर, बजाया पियानो और झूम उठे लोग

डॉग्स

संगीत की धुन सुनकर हर कोई उसके साथ मशगूल होकर अपनी धुन अलापने लग जाता है। यदि गाने वाले का गला अच्छा हो, तो लोग ताऱीफ के पूल बांधने लग जाते है यदि खराब हुआ तो लोग उसे गधें के रेंकने की संज्ञा दे डालते है। पर ऐसा ही शौक किसी डॉग में देखने को मिल जाये तो, आपको इस बात पर काफी अचंभा सा होगा। पर यह चौका देने वाली खबर बिल्कुल सच है। यदि आपको इस बात पर यकीन नही हो रहा है तो इस विडियों से आप देख सकते है जो आपकी सारी गलत फहमियां दूर करने वाला है। देखिए इस वीडियो को कैसे यह डॉग अपने मालिक को खुश करने के लिये उनके सामने पियानो बजा रहा है, पियानों ही नहीं भाई, ये तो पियानों के साथ उसके सुर भी छेड़ता नजर आ रहा है।

सुर में गाकर डॉग ने किया मालिक को खुश

डॉग्स ने अपने मालिक को खुश करने के लिए कुछ ऐसा कर दिखाया कि अब उसका मालिक ही नहीं, बल्कि देखने वाले भी काफी खुश हो रहे है इस डॉग्स ने सभी का दिल अपनी ओर अकर्षित कर लिया है।

वायरल डॉग्स में कमाया नाम

अब डॉग ने इस टैलेंट को देख लाखों एनिमल लवर्स भी खुश हो रहे होगें। साथ में जो लोग डॉग को सिर्फ पालतू जानवर के तौर समझते हुये पालते है तो वो भी जान जाये कि ये परिवार का सबसे खास हिस्सा होता है। जो अपने हुनर से एक नई पहचान कायम कर सकता है।

To Top