_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/these-african-tribal-women-never-take-a-bath-still-look-so-damn-beautiful/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-african-tribal-women-never-take-a-bath-still-look-so-damn-beautiful/himba-people2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस खिलाड़ी पर सट्टाबाजार में लगा सबसे ज्यादा सट्टा!

satta-1

टी-20 वर्ल्ड कप चल रहा है। आज मुंबई में ‘टी-20 के सेमीफाइनल में शाम 7 बजे से टीम इंडिया और वेस्ट इंडीज की भिड़ंत होने वाली है। लोगों पर टी-20 का फीवर सिर चढ़कर बोल रहा है। क्रिकेट प्रेमी शाम होने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में आप सब भी अच्छे से जानते होंगे की जितना लोगों के बीच क्रिकेट का जुनून बढ़ता है, उतना ही ज्यादा सट्टे का बाजार चमकता है। ऐसे में अबकी बार भी जब टीम इंडिया सेमीफाइनल में वेस्ट इंडीज से टक्कर लेने जा रही है तो सट्टा बाजार का भी गर्म होना लाजमी है।

वहीं दूसरी ओर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने भी भविष्यवाणी कर दी है कि इस सेमीफाइनल में टीम इंडिया वेस्ट इंडीज को हरा देगी। वहीं आज मुंबई में होने वाले टीम इंडिया और वेस्ट इंडीज के मुकाबले को लेकर सट्टा बाजार में जीत का दांव भारत पर ही लग रहा है, लेकिन आपको हैरानी सबसे ज्यादा यह जानकर होगी कि खिलाड़ियों पर लगने वाले सट्टे में सबसे ज्यादा सट्टा किसी भारतीय खिलाड़ी पर नहीं लगा है।

gyaleImage Source: http://navbharattimes.indiatimes.com/

दरअसल दाउद की सट्टा कंपनी से जुड़े सटोरियों के मुताबिक टीम इंडिया में इस वक्त चमकता सितारा विराट कोहली उनकी लिस्ट में नंबर वन नहीं हैं। वहीं धोनी भी इस लिस्ट में नहीं आते हैं। ऐसे में आप जरूर सोच में पड़ रहे होंगे कि आखिर किस खिलाड़ी पर फिर सबसे ज्यादा सट्टा लगाया जाएगा, तो जान लें कि वेस्टइंडीज के धुआंधार बल्लेबाज क्रिस गेल उनकी लिस्ट में नंबर वन पर हैं। गेल ने टी-20 वर्ल्ड कप में ना सिर्फ शानदार शतक जड़ा है, बल्कि रनों का अंबार भी खड़ा किया था। ऐसे में डी कंपनी सेमीफाइनल में गेल पर दांव लगा रही है कि वो इस सेमीफाइनल में भी तूफानी पारी खेल तूफान खड़ा कर देंगे।

rohitsharmaImage Source: http://s3.india.com/

वहीं दूसरी ओर डी कंपनी के सटोरियों के मुताबिक सबसे अधिक रन बनाने के मामले में रोहित शर्मा पर दांव लगाया गया है। उनके अनुसार रोहित शर्मा अपने होम टाउन में काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। हालांकि अभी तक खेले गये मैचों में रोहित शर्मा कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। जिसके चलते सटोरियों को रोहित शर्मा पर पैसे लगाकर अभी तक नुकसान ही उठाना पड़ा है। ऐसे में अबकी बार फिर रोहित शर्मा पर वह बढ़ियां दांव लगा रहे हैं। वहीं उनको शिखर धवन और सुरेश रैना से कोई खास उम्मीद नजर नहीं आ रही है।

बता दें कि दाउद की सट्टा कंपनी ने आज होने वाले सेमीफाइनल मैच को लेकर टीम इंडिया की जीत पर भाव 1 रुपये 40 पैसे का रखा है, जबकि गेल के तूफानी खेल की बदौलत चमकने का दम भरने वाली वेस्टइंडीज का भाव 2 रुपये 80 पैसे रखा गया है। जिससे आप आसानी से समझ सकते हैं कि वेस्टइंडीज का दाम इंडिया से दोगुना है। सट्टा बाजार के नियम के मुताबिक जिसका जितना ज्यादा भाव उसकी जीत की गुंजाइश उतनी कम रहती है। जान लें कि टी-20 के एक मैच से दाउद और उसके सटोरिया काफी बर्बाद हो गये थे, लेकिन अगले तीन मैचों में टीम इंडिया की जीत के साथ उनकी तिजोरियां काले पैसे से काफी भर गईं।

sattaImage Source: https://s3-ap-southeast-1.amazonaws.com/

सूत्रों के मुताबिक अभी तक दाउद की डी कंपनी टी-20 वर्ल्ड कप से 3200 करोड़ कमा चुकी है। वहीं भारत पाक के पिछले मैच में भी 2500 करोड़ का सट्टा लगाया गया था। अबकी बार भी भारत और वेस्ट इंडीज के सेमीफाइनल पर 4000 करोड़ का सट्टा लगने के आसार नजर आ रहे हैं। खैर देखना यह होगा कि दाउद की भविष्यवाणी कितनी सत्य निकलती है। जिसके लिए बस अब आप शाम 7 बजे तक का इंतजार कीजिए।

Most Popular

To Top