एक बार फिर बढ़ी रितिक की मुश्किलें

0
393

रितिक रोशन को आजकल काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल उनकी ये मुश्किलें कम होती हुई नहीं दिख रही हैं। हाल ही में उनके एक ट्वीट ने उनके लिए नई परेशानी खड़ी कर दी है। इस ट्वीट के कारण उन्हें लीगल नोटिस दिया गया है, लेकिन अगर आप ये सोच रहे हैं कि इस बार भी कंगना के कारण ही उन्हें ये नोटिस मिला है तो ऐसा नहीं है। इस बार उनको मिले नोटिस के पीछे क्रिश्चियन कम्युनिटी है।

hrtikImage Source: https://urbanasian.files.wordpress.com/

यह नोटिस रितिक को धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के कारण दिया गया है। क्रिश्चियन कम्युनिटी का कहना है कि रितिक ने अपने इस ट्वीट में पोप के संबंध में जो कुछ भी कहा है उससे हमारी धार्मिक भावना को ठेंस पहुंची है। उन्हें अपने इस ट्वीट के लिए हम से माफी मांगनी होगी।

आपको बता दें कि रितिक को ये नोटिस 28 मार्च को भेजा गया था, जिसके बाद उनके वकील ने एक न्यूज चैनल को अपना बयान देते हुए कहा कि वैस तो अभी रितिक को किसी भी तरह का नोटिस नहीं दिया गया है, लेकिन उसके बाद भी अगर किसी की धार्मिक भावना को ठेंस पहुंची है तो रितिक उसके लिए माफी मांगने को तैयार हैं।

11
अब इस पूरे विवाद को जन्म देने वाले ट्वीट की अगर बात करें तो 28 जनवरी को किए गए इस ट्वीट में रितिक ने कहा है कि ‘मीडिया ने जिन भी महिलाओं के नाम को मेरे साथ जोड़ा है, उससे ज्यादा तो मेरे और पोप के अफेयर की संभावना हैं।’ इतना ही नहीं आपको बता दें कि ये नोटिस वकील रिजवाइ सिद्दीकी ने मथाई की तरफ से ही भेजा है तथा रिजवान कंगना और रितिक के लीगल मामले में भी शामिल थे। उस समय वो कंगना की तरफ से लड़ रहे थे। इसी कारण ये माना जा रहा है कि हो सकता है कि ये नोटिस भी कंगना की ही ओर से भेजा गया है क्योंकि रितिक का ये ट्विट बहुत पहले का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here