अमिताभ बच्चन बन सकते हैं देश के अगले राष्ट्रपति!

उत्तर प्रदेश के नामचीन और कद्दावर नेता अमर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा किया है। अमर सिंह का कहना है कि उनको जानकारी मिली है कि पीएम नरेंद्र मोदी भारत का अगला राष्ट्रपति बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को बनाना चाहते हैं। आपको बता दें कि अमर सिंह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान ये दावा किया है। इसके साथ-साथ अमर सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया है कि नरेंद्र मोदी की बीग बी से मुलाकात अरुण जेटली ने कराई थी।

modiImage Source: http://www.hindi.indiasamvad.co.in/

इस इंटरव्यू में अमर सिंह ने कई खुलासे किए हैं। अमर सिंह ने बातचीत के दौरान बताया कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे तब मैंने ही नरेंद्र मोदी को बिग बी से मिलवाया था। अमिताभ की मुलाकात पीएम मोदी से ‘पा’ फिल्म के दौरान हुई थी। दरअसल मोदी अमिताभ बच्चन को गुजरात टूरिज्म का ब्रैन्ड अम्बेसडर बनाना चाहते थे। इस एन्डॉर्समेंट के लिए बिग बी ने एक पैसा नहीं लिया था।

यहां बता दें कि पिछले काफी समय तक अमिताभ और अमर सिंह बेहद करीबी माने जाते थे। हालांकि अब दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं। इसके साथ-साथ हाल ही में भाजपा नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी यह बात कही थी कि अमिताभ में एक अच्छे राष्ट्रपति बनने के सारे गुण हैं।

To Top