_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/truth-behind-the-infamous-braid-cutting-incidents-revealed/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/truth-behind-the-infamous-braid-cutting-incidents-revealed/modi-16/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

खतरनाक स्टंट – अपने आप को 4 लाख से भी ज्यादा मधुमक्खियों से कटवाया इस व्यक्ति ने

आपने ऐसे कई लोग देखें ही होंगे जो कई प्रकार के खतरनाक स्टंट करते हैं, पर आज हम आपको जिस व्यक्ति से रूबरू करवा रहें हैं, उसने खुद को 4 लाख से भी ज्यादा मधुमक्खियों से कटवाया है। जी हां, आपको पता ही होगा कि मधुमक्खी के छत्ते से शहद निकलना बहुत ही खतरनाक होता है, उस दौरान यदि कोई भी मधुमक्खी आपको डंक मार देती है, तो यह आपके जीवन के लिए बड़ा खतरा बन सकता है, ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति से मिलवा रहें हैं जो खुद ही शहद को निकलने का व्यवसाय करता है और हाल ही में इस व्यक्ति ने अपने को 4,60,000 मधुमक्खियों से कटवा कर सभी को चकित कर दिया है।

image source:

आपको हम बता दें कि खुद को मधुमक्खियों के कटवाने वाले इस व्यक्ति का नाम “शी पिंग” है और यह व्यक्ति चीन का रहने वाला है। वर्तमान में यह व्यक्ति शहद बेचने का व्यवसाय करता है। इस व्यक्ति ने ही खुद को 4 लाख से ज्यादा मधुमक्खियों से कटवाया है।

आपको हम यह भी बता दें कि इस शी पिंग ने यह स्टंट इसलिए किया क्योंकि वह चाहता था कि लोग उसकी ओर आकर्षित हों तथा उससे शहद खरीदें। इस प्रकार से शी पिंग ने अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए यह कार्य किया था।

शी पिंग ने अपने सिर को कपड़े की मदद से बांध लिया था तथा खुद के शरीर पर मधुमक्खियों को छोड़ दिया था। इस अवस्था में शी पिंग मूर्ति की तरह लग रहा था, उसके इस स्टंट को देख कर सभी लोग चकित हो गए थे।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt