_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/93-years-old-woman-gets-married/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=38467","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

चमत्कारी उपाय – बिना एक रूपया खर्च किए बढ़ने लगेगा आपका धन, जानें उपाय

 

आज के समय में हर इंसान ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहता है और इसलिए ही हर व्यक्ति ज्यादा से ज्यादा मेहनत करता भी है, पर कभी कभी ऐसी परिस्थितियां आ जाती हैं कि हम ना तो पैसा इकट्ठा कर पाते हैं और ना ही अधिक पैसा कमा पाते हैं। इसी कारण आज हम आपको कुछ ऐसे आसान वास्तु उपाय बता रहें हैं, जिनको अपना कर आपकी इनकम तो बढ़ेगी ही, साथ ही आप धन को अपनी ओर आकर्षित भी करने लगेंगे, तो आइए जानते हैं इन उपायों को।

1 – गलत दिशा में बैठकर कभी ना करें भोजन

image source:

भोजन तो सभी करते हैं पर क्या आप जानते हैं कि “दक्षिण दिशा” में बैठकर कभी भोजन नहीं करना चाहिए, क्योंकि यदि आप दक्षिण दिशा में बैठ कर भोजन करते हैं, तो इससे आपके घर में आर्थिक समस्याएं आने लगती हैं। साथ ही आप पैसों की कमी से परेशान होने लगते हैं। यदि आप दक्षिण दिशा में बैठकर भोजन करते हैं तो इस आदत को आप अभी बदल दीजिए।

2 – जामुनी रंग के पौधे लगाएं

image source:

आपको हम बता दें कि जामुनी रंग को धन संपत्ति के प्रतीक के रूप में जाना जाता है, इसलिए यदि आप अपने घर में जामुनी रंग के पौधे लगाएंगे, तो यह आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। पौधा लगाना संभव न हो पा रहा हो, तो आप जामुनी रंग का गमला अपने घर अवश्य लाकर रखें। इससे आपके घर में पैसे आने का मार्ग खुलने लगेगा।

3 – तिजोरी के लिए जरुरी बातें

image source:

आप अपने घर में लॉकर या तिजोरी रखते हैं, तो आप उसको हमेशा “दक्षिण-पश्चिम” कोने में ही रखें। वास्तु के अनुसार उत्तर दिशा भगवान कुबेर की मानी जाती है, इसलिए यह ध्यान रखें कि आपके लॉकर या तिजोरी का मुंह हमेशा उत्तर दिशा की ओर ही खुले।

इन उपायों से आपको घर में पैसा जल्द ही आने के मार्ग खुल जाते हैं तथा आपकी आर्थिक समस्याएं भी समाप्त हो जाती हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics