जादुई कछुआ – आपके जीवन से सभी आर्थिक समस्याओं को खत्म कर देता है यह कछुआ

0
778

कछुआ आप ने देखा ही होगा, पर क्या आप जादुई कछुए के बारे में जानते हैं, जो आपकी आर्थिक समस्याओं को खत्म कर सकता है? यदि नहीं, तो आज हम आपको बता रहें हैं ऐसे ही एक कछुए के बारे में। आज के समय में हर व्यक्ति पैसे के लिए दिन रात भाग दौड़ करने में लगा हुआ है और हर व्यक्ति लगातर मेहनत किए जा रहा है, पर इतना करने पर भी उसके जीवन से आर्थिक समस्याएं खत्म नहीं हो पाती हैं और वह व्यक्ति लगातर जीवन में आर्थिक तंगी से जुझता रहता है। आज हम आपको इस आर्थिक समस्या के निवारण के लिए एक ऐसा उपाय बता रहें हैं जिससे आपके जीवन की सभी आर्थिक समस्याएं खत्म हो जाएंगी, तो आइए जानते हैं इस उपाय के बारे में हमारी इस पोस्ट में।

image source:

सबसे पहले हम आपको बता दें कि यह उपाय फेंगशुई का है, जो की चीन का वास्तु शास्त्र है और यह काफी प्रभावी माना जाता है। फेंगशुई के अनुसार यदि आप अपने घर में कछुआ रखते हैं, तो वह आपके घर में तरक्की की राह खोलता है और आपके घर में सुख समृद्धि को लाता है। आज के समय में बाजार में कई प्रकार की कछुए की प्रतिमाएं उपलब्ध हैं, इसीलिए लोग इनके बारे में जाने बिना ही किसी भी प्रतिमा को अपने घर में लाकर प्रतिष्ठित कर देते हैं, इसलिए आज हम आपको बता रहें हैं कि कछुओं की कौन सी प्रतिमाएं शुभ मानी जाती है और कौन सी अशुभ।

image source:

1- यदि आपको संतान सुख चाहिए, तो अपने घर में ऐसा कछुआ रखें जिसकी पीठ पर उसका बच्चा बना हुआ हो।

2- आपके घर में लड़ाई-झगड़े का माहौल रहता है, तो घर में कछुए का जोड़ा रखें।

3- आपके जीवन में आर्थिक तंगी है, तो आप अपने घर में क्रिस्टल बॉल का कछुआ उत्तर दिशा में रखें तथा उसका मुंह अंदर की ओर हो।

4- यदि आपका कैरियर बनने में परेशानी आ रही है, तो आप अपने कमरे में मैटल का बना हुआ कछुआ रखें।

इस प्रकार से अलग-अलग कछुए की प्रतिमाएं अलग-अलग फायदा देती हैं। आप इनको जानकर अपने जीवन की समस्या के अनुसार कछए को घर पर रखें और अपने जीवन की सभी समस्याओं को हल करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here